Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। देवबंद मंगलौर के मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ने बाईक सवार व्यक्ति को कुचला, मौत भतीजा गम्भीर, हायर सेंटर रैफर

    --गुस्साए ग्रामीणों ने देवबंद मंगलोर मार्ग पर लगाया जाम, पुलिस के आश्वासन के बाद खोला


    देवबंद। अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार चाचा भतीजे को कुचल दिया। हादसे में चाचा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल भतीजे को पुलिस ने उपचार के लिए नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने देवबंद मंगलौर मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार के रूड़की थाना गंगनहर क्षेत्र के गांव माधोपुर निवासी मोहम्मद जाहिद पुत्र मौसम अली गुरूवार को अपने भतीजे के साथ बाइक द्वारा माधों पुर से देवबंद स्थित अपनी रिश्तेदारी गांव गढी में जा रहा था। 

    जब वह देवबंद मंगलौर मार्ग पर स्थित गांव हाशिमपुरा के समीप पहुंचा तो इसी दौरान पीछे से आए अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार जाहिद और उसका भतीजा नीचे जा गिरे। ट्रक ने मौके पर ही जाहिद को कुचल दिया। जिसके चलते उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका भतीजा गंभीर घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक चालक को भीड़ ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने घायल युवक को भी यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। 

    जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं हादसे की सूचना पर मौके पर एकत्रित थे ग्रामीणों की भीड़ ने देवबंद मंगलौर कुमार पर कार्यवाही को लेकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी, प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंथुरा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को उचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए जाम को खुलवा दिया।

    वहीं, सपा की पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर और सपा नेता दिलशाद गौड मौके पर पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी लेते हुए सांत्वना प्रकट की। बाद में पुलिस ने मृतक जाहिद का शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया मृतक पक्ष की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

    जाहिद की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

    बृहस्पतिवार को देवबंद मंगलौर मार्ग पर अनियंत्रित ट्रक ट्रक की चपेट में आने से हुई ग्रामीण जाहिद की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वह देवबंद स्थित अपनी एक रिश्तेदारी में आए हुए थे। जैसे ही उनकी मौत की जानकारी परिजनों को पहुंची तो भारी संख्या में उनके गांव से भी ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.