Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर: वैक्सीनेशन के संदर्भ में एसडीएम ने नगरपालिका में की सभा

    बुलंदशहर: जहांगीराबाद पुरानी नगर पालिका सभागार में अनूपशहर एसडीएम ने वैक्सीनेशन के ऊपर नगर पालिका में एक मीटिंग का आयोजन किया  जिसमें एसडीएम एवं स्वास्थ्य बिभाग के अधिकारी  नगर के सभी व्यापार मंडल के अध्यक्ष नगर के व्यापारी लोग भी शामिल हुए मीटिंग में इस मुद्दे पर बात की गई कि जहांगीराबाद कस्बे में कितने परसेंट लोगों को वैक्सीनेट कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार नगर मे 69%  वैक्सीनेशन सफलतापूर्वक होने के बाद बाकी बची आबादी को किस प्रकार से वैक्सीन लगवाई जाए इस मुद्दे पर वार्तालाप किया गया और सुझाव आदान प्रदान किए गए।

    बल्कि व्यापारी एवं अन्य वर्ग ने अन्य कई मुद्दों पर एसडीएम से वार्तालाप करने का प्रयास किया,परंतु एसडीएम ने कहा कि सबसे पहली प्राथमिकता वैक्सीनेशन कराने पर है।उन्होंने साफ साफ स्पष्ट शब्दों में कहा कि बची हुई आबादी को किस प्रकार से वैक्सीनेट किया जाए आज की बैठक इस मुद्दे पर रखी गई है। उनहोंने कहा कि सभी लोग वैक्सीनेशन मे सहयोग करें।

    एसडीएम ने कहा कि नगर पालिका की अघिशासी अघिकारी अमिता वरुण जी से कह दिया है।कि घर घर जाकर और दुकानों पर जा जाकर इस बात का मुआयना किया जाए कि कौन लोग वैक्सीनेशन से रह गए हैं और उन्हें तुरंत वैक्सीनेट किया जाए ताकि कोरोना की इस लड़ाई में चैन कमजोर ना पड़े।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.