Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: अनुदेशक संघ ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा

    --नियमित कर अनुदेशकों का भविष्य सुरक्षित करे सरकार: रवि वर्मा


    शाहजहाँपुर: प्रांतीय जूनियर हाई स्कूल अनुदेशक संघ के बैनर तले दर्जनों अनुदेशक विपिन अग्निहोत्री व जिला अध्यक्ष रवि वर्मा के नेतृत्व में खिरनी बाग मैदान में इकट्ठे हुए और सभा की तत्पश्चात मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट शाहजहांपुर को सौंपा। 

    अनुदेशकों को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विपिन अग्निहोत्री ने कहा कि अनुदेशक प्रदेश भर में 2013 से परिषदीय उच्च प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रहे हैं लेकिन इस अदूरदर्शी सरकार अनुदेशकों का लगातार शोषण कर रही है। 2013 में 7000 में अनुदेशक नियुक्त हुए थे तत्पश्चात 8470 मानदेय में दिया जाने लगा लेकिन इस भाजपा की सरकार ने आते ही 1470 रुपए काट लिये व पूरे 1 साल के मानदेय की रिकवरी कर ली।तत्पश्चात केंद्र सरकार द्वारा 17000 मानदेय स्वीकृत हुआ लेकिन इस सरकार ने ₹17000 मानदेय न देकर फिर ₹7000 मानदेय देने लगी। 

    अभी नियमित न कर सरकार द्वारा ₹2000 मानदेय बढ़ाने की घोषणा की गई है जो सरकार की शोषणकारी नीति को दर्शाती है ।सरकार अनुदेशकों को पर नियत वेतनमान पर नियमित करें जिस से अनुदेशकों का भविष्य सुरक्षित हो सके। जिला अध्यक्ष रवि वर्मा ने कहा कि सरकार ने ₹2000 बढ़ाकर अपनी दमनकारी नीति को दिखाया है। हम सरकार के इस निर्णय का विरोध करते हैं और सरकार को चेतावनी देते हैं कि अगर सरकार ने हमारा इसी पद पर नियमितीकरण नहीं किया तो हम आर पार की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है।

    उन्होंने कहा कि नई शिक्षा नीति में खेल एवं स्वास्थ्य शिक्षा और कला शिक्षा को महत्वपूर्ण विषय के रूप में शामिल किया गया है तो योगी सरकार हम लोगों को सम्मान क्यों नहीं दे रही हमे हमारा हक मिलना चाहिए अगर ऐसा नही होता तो हम लोग भी सत्ता परिवर्तन करने के लिये तैयार है।प्रदेश कोषाध्यक्ष अमन अवस्थी महामंत्री शोएब राजपूत ने कहा कि हमें सरकार से बहुत उम्मीदें थी लेकिन सरकार ने हमारे साथ छलावा किया है।अगर सरकार न्याय नही करती तो हम सभी सरकार से अपना हक छीनने के लिये तैयार है।

    ज्ञापन में अनूप मिश्रा, दिनेश कुमार नजर, संजय कनौजिया, पवन मिश्रा, अफरोज हुसैन, अमन अवस्थी, विकास, अरुण, संदीप कुमार, अजीत प्रदीप, सौरभ, सादिया समीम, किशन गोपाल, सुभाष, विमल कुमार, संदीप कुमार, उमा कौशिक, रागिनी बाजपेई, शांति, सुनीता, ज्योति, पूजा मिश्रा, अरुण, मनोज पाल, सोनिया गांधी, रश्मि, सुशील भारती, नीरजा, साफिया, सुनीता,अंजीत गौतम,प्रदीप कुमार, सुभाष चंद्र, सौरभ कुमार,कृष्ण गोपाल,सुभाष सक्सेना, सीलम,राज कुमार आदि उपस्थित रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.