Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर: ई-रिक्शा यूनियन और जिला प्रशासन के बीच समझौते के बाद धरना हुआ समाप्त

    सीतापुर: देहात क्षेत्र व शहरी क्षेत्र में गरीबों की सेवा में बेरोज़गारी से त्रस्त, कोरोना काल में घर वापसी को मजबूर वह गरीब जो सीतापुर से बाहर मेहनत मजदूरी से अपना जीवन यापन कर रहे थे,अब ई- रिक्शा चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहे हैं! परंतु जिला प्रशासन द्वारा आए दिन किए जा रहे उत्पीड़न से परेशान हैं!

    आचार संहिता लागू होते ही पुलिस का तांडव शुरू हो गया। यह उद्गार ई रिक्शा यूनियन अध्यक्ष पिंदर सिंह सिद्धू ने कल अपराह्न बस अड्डे सीतापुर पर पुलिस पिटाई से आहत तीन रिक्शा चालकों के पक्ष में जी आई सी मैदान पर सैंकड़ों की संख्या में हड़ताल पर बैठे चालकों को संबोधित करते हुए कही! यूनियन संरक्षक शिव प्रकाश सिंह ने कहा कि प्रशासन से बात हुई है, संगठन पदाधिकारियों से हुई वार्ता में यह निर्णय लिया गया कि संगठन से जुड़े रिक्शा चालकों को यातायात नियमों का पालन करना होगा! नाबालिग और किसी भी प्रकार से नशे की हालत में चालक रिक्शा नहीं चलाएगा!

    रिक्शा सम्पूर्ण कागजी शर्तें पूरी करेगा!सवारी के लिए आपस में कोई विवाद नहीं होगा और चार से अधिक सवारी नहीं होंगी! ई-रिक्शा चालकों को सड़क के किनारे सवारी उतारते हुए जाम की स्थिति से बचना होगा!प्रशासन से हुई वार्ता में उपरोक्त बिन्दुओं पर सहमति के बाद धरना समाप्ति का निर्णय लिया गया!धरना स्थल पर प्रशान्त गुप्ता,मो०इमरान, लालता प्रसाद,बाबा अशरफ,मो० नदीम,अरविन्द कुमार,नागा नागेश्वर, मो०आरिफ,रंजीत सिंह एडवोकेट, मीडिया प्रभारी मेराज खान व शिवम सिंह सहित सैकड़ों की संख्या में ई रिक्शा चालक उपस्थित रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.