Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश के नाम धामपुर उप जिला अधिकारी विजय वर्धन तोमर को सौंपा ज्ञापन

    बिजनौर। उत्तर प्रदेश में सहारा और पल्स कंपनियों के करोडो लोगों का पैसा आरडीपीडी व अन्य योजनाओं में भारी मुनाफे का लालच देकर जमा कराया गरीब सामान्य वर्ग के लोगों ने अपने बेहतर भविष्य व बेटियों की शादी आदि के लिए अपनी मोटी कमाई सहारा में जमा कराई निश्चित मियाद पूरी होने के बाद भी सालों से उन्हें नहीं मिल पा रही है प्रदेश का कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जहां गरीब और सामान्य वर्ग के लोगों का पैसा सहारा में निवेशक पिछले 5 साल से लगातार कंपनियों के चक्कर लगा रहे हैं सहारा की शाखाओं में जाने पर वहां मौजूद लोग पैसा मिल जाएगा कह कर टाल देते हैं पिछली सरकारों ने उन लोगों की कोई सुध नहीं ली।  


    जिनके सहारा बैंक कंपनी में पैसे फंसे हैं जो उन्हें उनकी जरूरत के समय तो नहीं मिल पायेऔर जिनको अभी मिलने की भी कोई संभावना नहीं सहारा है तो इस कंपनी के लगभग 1200000 कर्मचारियों का पैसा फंसा हुआ है परंतु सरकार के पास ऐसा कोई इरादा नहीं है जिससे यह पता चल सके कि प्रदेश के कितने लोगों का पैसा इन कंपनी में फंसा है प्रदेश के लोगों के साथ लूट का सूट के कुछ बड़े मामले इस प्रकार हैं। 

    1. सहारा ग्रुप में अपनी दो कंपनियां एस आई आर ए सी एल इस कार्यक्रम के जरिए 225 करोड़ निवेशकों का 24 हजार करोड़ उठाए इसके बाद इन पैसों का कैसे कहां इस्तेमाल किया गया इसका कोई रिकॉर्ड नहीं
    2. जब से वी ने जांच शुरू की तो पता चला कि कई निवेशक फर्जी थे बाकी कंपनी का दूर-दूर तक पता नहीं था

    सहारा इंडिया रियल एस्टेट कारपोरेशन लिमिटेड

    सहारा हाउसिंग इन्वेस्टमेंट लिमिटेड

    सुधीर कुमार एडवोकेट जिला उपाध्यक्ष कांग्रेस कमेटी बिजनौर
    गरीब व सामान्य स्तर के लोगों ने बेहतर भविष्य में बेटियों की शादी आदि के लिए अपनी मोटी कमाई में जमा करा जो निश्चित मैं आज पूरा होने के बाद भी सालों से उनका पैसा वापस नहीं मिल पा रहा ज्ञापन देने वालों में जेपी सिंह उदय राज नासिर चौधरी बबलू जैदी वसी उर रहमानराजेंद्र चौहान सुनील कुमार मौलाना शेर अली जावेद अहमद एडवोकेट मेराज सिद्दीकी बलराम सिंह ठाकुर आदित्य सिंह चौहान एडवोकेट सुधीर कुमार डॉक्टर ए जे चंदन डॉ सुमनआदि लोग मौजूद रहे। 

    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.