Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    टूंडला\फिरोजाबाद: मेरा जुर्म इतना है कि मेरी फितरत में वफादारी है आज का दौर तो उन्हीं का है जिनके लहू में गद्दारी है

    --क्षत्रियों बिखरा संगठन : बिखरा हुआ परिवार कभी भी बादशाह नहीं बन सकता

    --लेकिन आपस में लड़कर वह दुसरों को बादशाह जरूर बना देता है...

    टूंडला\फिरोजाबाद: जवाहरलाल नेहरू इंटर कॉलेज मैदान नगला बीच मे  आयोजित जनसभा में उमड़े क्षत्रियों के जन सैलाब मे मुख्य अतिथि पूर्व सांसद लोकसभा राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिवंश सिंह ने कहा कि देश के हजारों राजपूताना संगठन कुर्सी की लड़ाई छोड़ कर के समाज को सम्मान दिलाने के लिए एकजुट हो।राजनीतिक दलों द्वारा, विधानसभा और लोकसभा में ,,क्षत्रियों को टिकट न देना व दिनाे दिन हमारी संख्या घटना यह बेहद - चिंता और चिंतन का विषय है संगठन बनाने से नहीं संगठित रहने से बचेगा सम्मान ,उन्होंने कहा कि "मंथन है परिवर्तन का अभी और तमाशा होने दो कितने चेहरे है खिलाफ मेरे ठाकुर समाज के अभी और खुलासा होने दो भारत आत्मनिर्भर बने व देश मे समानता।अधिकार कानून लागू हो ? 

    जनसंख्या नियंत्रण कानून की बात होती है ? सुप्रीम कोर्ट ने भी माना है कि आरक्षण मौलिक अधिकार नही ?? आर्थिक सीमा भी तय नहीं की जाती ?  शिक्षा में आज आरक्षण खत्म नहीं किया जाता है ? सवर्ण जाति के शिक्षकों की भर्ती मे क्या भेदभाव? क्षत्रियों के उत्थान आयाेग का गठन नहीं होता ?? देश भर में सरकारी खर्चे से क्षत्रियों के म्यूजियम बनाए नही जाते ।महाराणा प्रताप जयंती पर राष्ट्रीय अवकाश घोषित हो नही सकता। 

    जम्मू में महाराजा हरि सिंह के नाम से अवकाश राज्य घोषित कर कार्यक्रम आयोजित किए जाएं ,हिंदू ग्रंथ गीता को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित किया जाए।सामान्य जातियाँ जाे अपने मुद्दों व मौलिक अधिकारो,अपने हक अधिकाराे को लेकर एकमत नही है ,आपस में लड़ते हैं ,मित्रों ,एससी एस टी एक्ट कानून बना सारे राजनीतिक दल वोट व सामान्य जातियां के नेता गण सब चुप्पी साधे रहे वोट तंत्र मे यह कहा उचित कि बिना जॉच किसी निर्दोष को जेल भेजो .?।

     सच्चाई  यह है जल्दबाजी मे निर्णय लिए गए है सब पारित हाे ही गए  ?? किसी भी।दोषी को सजा मिले यह तो ठीक भी है, पर जातिय धर्म ,मजहब के  नाम पर यह राजनीतिक उत्पीड़न ? स्वयं सुप्रीम कोर्ट ने माना था कि मामले बहुत फर्जी पाए गए पर अब नार्को टैस्ट किया पॉलीग्राफ़ टेस्ट ब्रेन मैपिंग टेस्ट किया जाए व कानून की समीक्षाएँ नही हुई .?

    यही भरत से बना भारत देश है वोट की सियासत में हम आपस में ही हम लड रहे आज हर हाथ को काम हर खेत को पानी एजेंडे में था ,उस को साकार करना चाहिए ,लखनऊ में महाराणा प्रताप भवन शोध संस्थान संग्रहालय बने सरकारी दर पर 5 एकड़ भूमि उपलब्ध कराए सरकार अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा सबके सहयोग से निर्माण कराएगी ।राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिबंस सिंह ने कहा कि वह  जौनपुर में कृषि विश्वविद्यालय बनवाना चाहते हैं। उत्तर प्रदेश में आप्रवासी क्षत्रियों को लाकर के उद्योग धंधे भी स्थापित हो सकते हैं, मुख्यमंत्री से मैंने समय भी मांगा है।

    मुख्य वक्ता वरिष्ठ राष्ट्रीय महामंत्री राघवेंद्र सिंह राजू ने कहा कि,भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए ,देश में क्षत्रियों के खिलाफ नकारात्मक छवि बनाई जा रही है क्याे धीरे-धीरे शासन राजसत्ता व्यवस्था से आज बहुत से राजपूतो ने अपने नाम के पीछे दलो का नाम लिख लिया है ,जो अपने बिरादरी का नही हो सका वो किसका हो पायेगा।

    किसी भी राजनितिक पार्टी का समर्थन करो, पर उसके हमेशा अंध भक्त ना बनो , हमे उसकी गलत नितियो का भी विरोध करो उत्तर प्रदेश अभियान  एकजुटता मे वक्त को पहचानाे क्षत्रियों बार बार ये बहाने मत बताना की अब कोई विकल्प ही नही है ,अपनी ताकत पहिचानाे व संगठित रहकर खुद एक विकल्प बनो,सभी राजनैतिक पार्टियां झक मारती आपके पीछे - पीछे  सब दीैडती नजर आंऐगी।सरकार सत्ता का मूल आधार सदैव क्षत्रिय वर्ग ही रहता रहा है ,क्षत्रियों की जनसंख्या के अलावा हमारे जातियों और उपजातियों में विभाजित समाज काे बॉटा छॉटा गया है। राजनैतिक साजिशाे से वोट तंत्र थाेपतंत्र की वजह से हमे विभाजित किया गया हमारी बडी ताकत थी। इसी कारण आज सभी राजनैतिक दलाे दवारा क्षत्रिय समाज को सदैव निशाने पर लिया जाता है।

    राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इतिहासकार व रेलवे परामर्श दात्री समिति भारत सरकार के सदस्य रोहताश सिंह चौहान ने कहा कि स्व बिपिन रावत काे आगामी गणतंत्र दिवस पर भारत रत्न दिया जाए व  अन्य सभी शहीदों को राष्ट्रीय सम्मान दिया जाए।

    राष्ट्रीय महामंत्री भगवान सिंह यदुवंशी ने कहा देश के स्कूल और कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव कराए जाएं,देश के सभी राजपूताना संगठन सब का एजेंडा एक है एकजुट हो जाएं,राजसत्ता में सम्मान पाएं ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय प्रचारक इंजीनियर राममूर्ति त्रिपाठी नई दिल्ली से क्षत्रियों के बीच मंच पर आकर कहा भगवान श्री कृष्ण जन्मभूमि को भी जल्द मुक्त कराया जाए।राम जन्मभूमि न्यास ट्रस्ट में किसी क्षत्रियों में एक काे सदस्य बनाया जाए।सभा ने भी समर्थन किया।चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डॉ भानु प्रताप सिंह व राष्ट्रीय प्रचार मंत्री हरेंद्र सिंह तरकर ,राष्ट्रीय संगठन मंत्री राष्ट्रीय महासचिव मोहन सिंह राघव ने अपने अपने विचारों में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में 

    मंत्री स्वाति सिंह मामले ।राजस्थान में आनंदपाल मामलों में जिन क्षत्रियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं ,,उन सभी को वापस ले सरकार ।प्रदेश उपाध्यक्ष टी पी सिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रजेंद्र सिंह बांगर ने कहा लोकसभा  क्षेत्र 131 विधानसभा के क्षेत्रों 1225 का परसीमन दुबारा कराया जाए।

    भिवानी हरियाणा से पधारे युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल राणा ने कहा कि हमारे महापुरुषों काे जातियों में बांट छांट वोट की राजनीति के चलते इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश करने व आरक्षित श्रेणी में लाकर विवादों में ना घसीटा जाए ,,ना ही विवादित स्थानों पर मूर्तियां लगे ,,जातीय उन्माद फैलाने वाले लोगों पर मुकदमे राष्ट्रद्रोह के दर्ज किए जाए ।

    उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष इंजीनियर भुवनेश्वर से ने कहा कि कन्यादान से बड़ा से बडा मतदान समझकर ,मतदान में प्रतिशत बढ़ाना हाेगा युवा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चौहान ने कहा कि 18 % से अधिक क्षत्रिय समाज काे संगठित रहना ही हाेगा आज सत्ता में सम्मान पाना है तो हमे एकजुट हो जाना है ,राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत सिंह राणा ने कहा कि सभी प्रदेश अध्यक्षों व प्रकोष्ठ अध्यक्षों व उच्च पदों पर पदासीन सभी पदाधिकारी अपने दिए गए दायित्व का सही निर्वाहन करें ,कार्यक्रम आयोजक राष्ट्रीय संगठन मंत्री दलबीर सिंह तोमर ने कहा कि देशभर से फिरोजाबाद कांच की नगरी में पधारे लोगों का हृदय से आभार उन्होंने क्षत्रियों से कहा कि  "मेरा जुर्म इतना है कि मेरी फितरत में वफादारी है।आज का दौर तो उन्हीं का है।जिनके लहू में गद्दारी है।"


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.