Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। कोटेदार ने सात सौ राशनकार्ड धारकों के अंगूठे लगवालिये और दो दिन बाद कोटेदार की मृत्यु हो गई, राशन नहीं वितरित किए।

     ...... ब्लॉक व तहसील महमूदाबाद के अंतर्गत ग्राम पंचायत अंगेठूवा में तीन दिनों से  ग्रामीण परेशान आखिर क्यो गुस्साए ग्रामीण 

    सीतापुर। महमूदाबाद के ग्राम पंचायत अंगेठुवां मैं करीब 700 सौ राशनकार्ड धारकों के अंगूठे लगवालिये थे कोटेदार दो दिन बाद कोटेदार की मृत्यु हो गई राशन नहीं वितरित किए। राशन लेने आए ग्रामीण ने बताया कि आज 3 दिनों से दौड़ रहे हैं मीडिया कर्मियों ने सच दिखाया तो महमूदाबाद सप्लायर इंस्पेक्टर पूर्ति निरीक्षक सातनू कुमार मौके पर अपने कर्मचारियों के साथ पहुँचकर मौके पर सदरपुर पुलिस भी महजूद राशन वितरण करा रही थी। 

    परन्तु ग्रामीणों ने बताया कि आज राशन पूरा न देकर सिर्फ तेल चने नमक ही दे रहे हैं बाकी चावल गेहूं नही दे रहे हैं ग्रामीणों ने बताया कि सिर्फ अधिकारी अपना पल्ला झाड़ रहे कही ऐसा तो नही  की आला अधिकारियों की मदद से कोटेदार ने ऐसा किया वही सप्लायर इंस्पेक्टर महमूदाबाद ने बताया कि मैं तो यह एसडीम के आदेशों का पालन कर रहे। मुझे जितना बताया गया उतना ही करूँगा ये भी बताया कि अभी तेल चने नमक ही दिया जाएगा फिर देखेंगे कोई और आदेश हमारे पास नही है। 

    क्या इसी तरह कोटेदार के घर को घेरे रहेंगे या फिर आधे अधूरे राशन में खुश हो जाएंगे आखिर क्या है माजरा आखिर चावल गेंहू कहा गायब हो गया जमीन निगल गई या आसमा। 

    शाबान अली

    Initiate News Agency (INA), तंबौर सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.