Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: अलीगढ़ में फूट रहा कोरोना बम, सीएम कल देंगे दस्तक, 7 हजार करोड़ की परियोजना की कोरोना के बीच देंगे सौगात

    --मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अलीगढ़ दौरा कल सात हजार करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

    अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में कोरोना के नए वेरिएट ओमीक्रोन के बीच विदेशों से पहुंच रहे लोगों को लेकर जहां स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है। तो वहीं अलीगढ़ जिले में कोरोना बम लोगों के बीच रह रहकर फूट रहा है। 

    अलीगढ़ में बम बनकर फूट रहे कोरोना की दस्तक के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल थाना जवा स्थित कासिमपुर पावर हाउस में 660 मेगावाट विद्युत प्लांट के साथ ही सात हजार करोड़ की परियोजनाओं की अलीगढ़ की जनता को सौगात देंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन सहित पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल अलीगढ़ दौरा हैं। इस दौरान सीएम कासिमपुर पावर हाउस के नवाब सिंह चौहान ग्रामोद्वार इंटर कॉलेज में अपने उड़न खटोले से पहुंचेंगे। जहां कासिमपुर पावर हाउस में 660 मेगा प्लांट के साथ ही बिजली से जुड़ी सात हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं के साथ 255 करोड़ रुपये की अन्य योजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे।

    इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब डेढ़ घंटे जिला प्रशासन और जनता के बीच रुकेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अलीगढ़ पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने एक बार फिर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर तैयारियों को परखा। इसके साथ ही संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए गए।

    इसके साथ ही जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एसएसपी कलानिधि नैथानी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में कोई व्यवधान अथवा अव्यवस्था नहीं होनी चाहिए। सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए जाएं।

    कलानिधि नैथानी एसएसपी अलीगढ़

    इस दौरान डीएम सेल्वा कुमारी जे कासिमपुर पावर हाउस भी गईं और अधिकारियों के साथ सीएम के कार्यक्रम को लेकर बैठक की गई। यहां 660 मेगावाट की हरदुआगंज तापीय विस्तार परियोजना व नौ पारेषण उपकेंद्रों का लोकार्पण होगा। तीन बिजली उपकेंद्रों का शिलान्यास सीएम करेंगे। इसके अलावा जनपद में 255 करोड़ रुपये से सीएचसी, स्कूल, कालेज व अन्य कार्यों के लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम प्रस्तावित हैं। कार्यक्रम को लेकर अधिकारी बेहद सतर्क दिखाई दिए हैं।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.