Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। 5 वर्षीय बच्ची संग दुष्कर्म का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सरसों के खेत में मासूम के साथ दरिंदे ने किया था बलात्कार

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खेर पुलिस टीम ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी आरोपी को मानपुर खुर्द गांव से गिरफ्तार किया गया है। 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पोस्को एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए दरिंदे को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित मानपुर खुर्द गांव में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची को गांव का ही पड़ोसी युवक खाने पीने की चीज का लालच देते हुए बहला-फुसलाकर दरिंदा मासूम बच्ची को अपने साथ सरसों के खेतों में ले गया। दरिंदे ने मासूम बच्ची को सरसों के खेतों में ले जाकर 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। तो आरोपी ग्रामीणों को आता देख बच्ची को सरसों के खेत में दुष्कर्म करने के बाद छोड़कर मौके से फरार हो गया था। बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर दौड़कर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा बच्ची संग हुए दुष्कर्म की सूचना परिजनों को दी गई। मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना पर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। तो वही गांव में दुष्कर्म की खबर  सुन सनसनी फैल गई।

    इंदु सिद्धार्थ क्षेत्राधिकारी खैर

    5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना परिवार सहित ग्रामीणों द्वारा इलाका पुलिस को दी गई। बच्चे के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से वारदात के बारे में जानकारी की गई। आनन-फानन में दुष्कर्म की शिकार हुई मासूम बच्ची की मां एवं परिजनों सहित गुस्साए ग्रामीण मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली खेर पहुंचे। मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली खेर पहुंचे दुष्कर्म की शिकार मासूम बच्ची की मां की तहरीर पर कोतवाली क्षेत्र के गांव मानपुर खुर्द निवासी दुष्कर्मी आरोपी युवक बिन्नटा उर्फ पूरनलाल कुशवाहा के खिलाफ बच्ची संग बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने पीड़ित मां की तहरीर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

    जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म की शिकार हुई 5 वर्षीय मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया था। इलाके में 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ ही दुष्कर्म की वारदात के बाद सनसनी फैल गई थी। दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए मुखबिर की सूचना पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित टेंटी गांव तिराहे से गिरफ्तार किया गया है। 

    पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पोस्को एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी बिन्नटा को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है। 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की वारदात के बाद क्षेत्राधिकारी खैर इंदु सिद्धार्थ ने जानकारी देते हुए कहा कोतवाली खेर क्षेत्र मानपुर खुर्द गांव में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया गया था। सूचना पर तत्काल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया था। बच्ची संग दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।तो वहीं आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.