Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर: व्यापारी सुरक्षा फॉर्म ने नव वर्ष 2022 का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया

    बुलंदशहर: आज व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान बुलंदशहर के बैनर तले व्यापारियों ने मनाया नववर्ष का जश्न व्यापारी सुरक्षा फोरम संस्थान बुलंदशहर के बैनर के तले जिले भर के व्यापारियों ने नववर्ष 2022 का जश्न मनाया। 

    कार्यक्रम में सैकडों व्यापारियों ने परिवार सहित भाग लिया। जिसमें  एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी जी मुख्य अतिथि और जेल अधीक्षक मिजाजी लाल यादव जी विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। जिनका स्वागत प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त ने पुष्प गुच्छ देकर किया।

    जिसमें एसपी सिटी महोदय ने बताया की कोरोना महामारी से बचने के लिए 2 गज दूरी और मास्क का प्रयोग जरूर करें और सभी व्यापारी इसका विशेष रूप से ध्यान रहे हैं और जनता को भी इसके लिए जागरूक करेंकार्यक्रम के अंत मे जिला प्रभारी रविन्द्र गोयल मीनू व जिला संयोजक पृथ्वीराज सिंह और जिला अध्यक्ष राकेश मित्तल जी ने जनपद के अन्य क्षेत्र से आए व्यापारियों को और नगर के सभी व्यापारियों को नववर्ष का उपहार देकर विदा किया। 

    सभी ने कार्यक्रम में खूब आनंद लिया और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुफ्त उठाया। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष कपिल गोयल ने किया और पूरी व्यवस्था  युवा जिला अध्यक्ष गौरव जिंदल और जिला संगठन मंत्री सर्वेश गुप्ता  आदि ने किया।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.