Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। 15 से 18 वर्ष के सभी बच्चों का वैक्सीनेशन जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए :जिलाधिकारी

    शाहजहाँपुर। जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावलखेड़ा, गिलेरिंग पब्लिक स्कूल व शांति देवी हाई स्कूल, हथोड़ा बुजुर्ग में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटरो का किया निरीक्षण। 

    निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि बहुत कम संख्या में लोग वैक्सीनेशन करवाने आए हैं। लोगों की कम संख्या देखकर डीएम ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा की वैक्सीनेशन की गति में तेजी लाई जाए, अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करवाया जाए, डोर टू डोर विजिट किया जाए जिससे कि अधिक से अधिक लोग वैक्सीनेशन करवाने पहुंचे। जिलाधिकारी ने वीडियो से भी कॉल पर बात की व निर्देश दिए कि वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक किया जाए अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करवाया जाए डोर टू डोर विजिट किया जाए व क्षेत्र के कोटेदार से संपर्क किया जाए। 

    जिलाधिकारी ने कहा यदि कोटेदार वैक्सीनेशन हेतु सहायता नहीं करते हैं तो उनका कोटा निरस्त किया जाए। उन्होंने कहा डाटा निकालें जिनको फर्स्ट डोज दी जा चुकी है उनको सेकंड डोज के लिए बुलाए, जिनका ओवरड्यू हो गया है मोबिलाइज करें उनको वैक्सीनेशन के लिए बुलायें। 

    जिलाधिकारी ने कहा कि रोजगार सेवक ग्राम प्रधान सेक्रेटरी अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करें डोर टू डोर विजिट करें जिससे कि सत प्रतिशत वैक्सीनेशन पूर्ण किया जा सके, जिलाधिकारी ने कहा कि 15 से 18 वर्ष के सभी बच्चों का वैक्सीनेशन जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए उन्होंने कहा कि यह हमारी टॉप प्रायोरिटी है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.