Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। मदरसों में 15-18 वर्ष तथा उससे उच्च आयु के छात्र छात्राओं को कोविड -19 वैक्सीन का शत प्रतिशत पूर्ण कराया जाए

    शाहजहाँपुर। जिला अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी ने उ.प्र. अरबी फारसी मदरसा शिक्षा बोर्ड द्वारा जनपद में संचालित मदरसों में 15-18 वर्ष तथा उससे उच्च आयु के छात्र छात्राओं को कोविड -19 वैक्सीन का शत प्रतिशत पूर्ण कराये जाने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी महादेय के निर्देश पर 14 को कलेक्ट्रेट सभागार में सम्बन्धित मदरसों के प्रबन्धक/प्रधानाचार्यों की एक बैठक का अयोजन किया। 

    उन्होने बैठक में आये हुये प्रबन्धकों/प्रधानाचार्यों को उनके मदरसों में कार्यरत स्टॉफ सहित अध्ययनरत छात्र/छात्राओं को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने एवं अपने स्तर से उसका व्यापक प्रचार-प्रसार करने को कहा, तथा उनसे अपेक्षा की गयी कोविड-19 के बचाओं हेतु वैक्सीनेशन कार्य शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र पूर्ण कराये। 

    इस सम्बन्ध में आये हुये समस्त प्रबन्धको/प्रधानाचार्यों द्वारा सहमति देते हुये उक्त कार्य को तत्काल पूर्ण कराये जाने का आश्वासन दिया तथा तीन दिवस के भीतर वैक्सीनेशन कार्य को कराये जाने के उपरान्त सम्बन्धित बच्चों की सूची कार्यालय में उपलब्ध कराने की बात कही। मदरसों द्वारा वैक्सीनेशन कार्य सम्पन्न कराये जाने में असुविधा उत्पन्न न हो इस हेतु कार्यालय द्वारा जनपद में सम्बन्धित वैक्सीनेशन सेन्टर्स की सूची भी उपलब्ध करा दी गयी है।



    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.