Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। जिलाधिकारी विशाख जी0 ने धर्म गुरुओं के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की ।

    कानपुर। बैठक में जिलाधिकारी ने सभी धर्म गुरुओं से अपील करते हुए कहा कि कानपुर में छुटे हुए लोग, जिन्होंने अभी तक अपनी प्रथम डोज नही लगवाई है  या जिन्होंने  प्रथम डोज लगवा ली है और  दूसरी डोज डीयू होने के बाद भी नही लगवाया है। आप लोग अपने अपने धर्म स्थलों में आने वाले लोगो को जागरूक करें कि जिन लोगो की वैक्सिन डीयू है या जिन लोगो ने अभी तक वैक्सिन नही लगवाई है वे लोग वैक्सिनेशन करवा ले। जिससे कि कोविड संक्रमण का खतरा कम हो सके ।

    जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद कानपुर नगर के शहरी क्षेत्रों में अब तक  आबादी के 85 प्रतिशत लोगो ने वैक्सीनेशन कि दोनों डोज लगवा ली जाए। जबकि ग्रामीण क्षेत्रो में 95 प्रतिशत लोगो द्वारा वैक्सीनेशन की दोनों डोज  लगवाई जा चुकी है । सभी धर्म गुरु अपने धर्म स्थलों से आने वाले लोगो को वैक्सिनेशन लगवाने के लिए जागरूक करे। 

     कानपुर नगर में 10 जनवरी से  बूस्टर डोज भी लगाई जायेगी।

    जिन लोगो ने अपनी दोनो डोज लगवा ली है ,जिसके 39 सप्ताह पूर्ण हो चुके है वे सभी लोग बूस्टर डोज लगवा सकते है, इसके साथ साथ कानपुर नगर के विभिन्न स्थानों पर 15 से 18 वर्ष की आयु वाले युवाओं के लिए विशेष वैक्सीनेशन कैंपों का आयोजन लगातार  किया जा रहा है । सभी धर्म गुरु अपने धर्म स्थलों आने वाले लोगो से लगातार अपील करें तथा समाज के लोगो के साथ बैठके कर उन्हें वैक्सीनेशन कराने के लिए जागरूक करें।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.