Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। डिप्टी सीएम दिनेश का फोन टैपिंग मामले पर अखिलेश को दिया करारा जवाब- कहा जब आदमी हारने वाला हो तो वह हताश होता हैं

    उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जन विश्वास यात्रा में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव द्वारा फोन टैपिंग को लेकर दिए गए बयान के बाद अखिलेश यादव पर हमला बोला और कहा जब आदमी हारने वाला होता है तो वह हताश होता है।

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश में भाजपा की 6 जगह जन विश्वास यात्रा निकल रही है। कल मथुरा में से शुरू हुई जन विश्वास यात्रा देर रात अलीगढ़ पहुंची और आज पूरे अलीगढ़ में भ्रमण कर रही है। इस जन विश्वास यात्रा में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी शामिल हुए। जनसभा की खास बात यह रही कि मुस्लिम क्षेत्रों में भी लोगों ने उसका स्वागत किया।

    दिनेश शर्मा, उप मुख्यमंत्री

    मीडिया से बात करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा आप देख रहे हैं अलीगढ़ माननीय कल्याण सिंह की कर्म स्थली है। आज पूरा जनसमुदाय सड़क पर उतरा हुआ है। यह उपयोगी योगी जी के प्रति मोदी जी के प्रति लोगों का आकर्षण है। जनता का विश्वास है जिस प्रकार से प्रत्येक क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य सभी क्षेत्र में जिस प्रकार से सरकार ने कार्य किया है। आज जिस तरह जनता उतरकर सड़कों पर आई है। यह जनसैलाब इस बात का परिचायक है कि आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अपना रिकॉर्ड स्वयं तोड़ेगी। बहुत भारी बहुमत से सरकार बनाकर जो सपना है इस उत्तर प्रदेश को सर्वश्रेष्ठ प्रदश बनाने का भाजपा का भारी बहुमत से विश्वास अर्जित करेंगे। आज यहां हर वर्ग हर जाति धर्म के लोग हैं और सहयोग कर रहे हैं यह अभूतपूर्व है इसकी आप कल्पना नहीं कर सकते हैं। जिस प्रकार से लोग यात्रा में आए हैं। 


    विपक्ष के पास शक्ति और क्षमता नहीं है उनके पास मुद्दा नहीं है उनके पास काम करने का कौशल नहीं है इसलिए वह आज जाति धर्म और क्षेत्र के आधार पर तमाम दलों के दरबार में जा रहे हैं कोई उनको मदद कर दे। कि सपा बसपा मिले हार गए सपा कांग्रेस भी हार गए। तीनों का गठबंधन हुआ हार गए। अब एक नई हार की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मैं समझता हूं कि चुनाव इस भारत की तकदीर को लिखेगा यह चुनाव इस उत्तर प्रदेश की विकास की गाथा को लिखेगा।

    फोन टैपिंग के सवाल पर दिनेश शर्मा ने कहा कि जब आदमी हारने वाला होता है वह हताश होता है तो लोग इस प्रकार की चर्चा करते हैं। विपक्ष की हताशा और निराशा साफ झलक रही है चुनाव में जन समर्थन ना मिलने से तमाम विपक्षी नेता है जो दर-दर भटक रहे हैं। आओ मेरे साथ आओ आओ मेरे साथ आओ। बीजेपी जनता के विश्वास में बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के बूथ स्तर तक का कार्य करता है उसके आधार पर हम चुनाव मैदान में हैं। विकास हमारा मुद्दा है इनका क्षेत्रवाद और परिवारवाद के आधार पर रहने वाले लोग आज जगह-जगह से जिस प्रकार से अराजक तत्व फिर से निकलने लगे हैं मैं समझता हूं यह जनता देख रही है। अभी तक योगी जी के शासन में अपराधी या तो उत्तर प्रदेश छोड़ कर चले गए थे या अपराधी वह अपराधी जेलों के अंदर हैं लेकिन जब से चुनाव नजदीक आ रहा है आप देख रहे होंगे कि बाहुबली की अराजक तत्व कहीं ना कहीं से निकल कर फिर से दाएं बाएं दल विशेष के साथ आगे निकले हैं। मुकाबला शांति प्रिय लोगों का है अराजकता फैलाने वाले जो लोग हैं उनके खिलाफ जनता का आह्वान है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.