Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा धामपुर में हुआ जिला सम्मेलन हजारों महिलाओं ने सम्मेलन में लिया भाग

    बिजनौर। धामपुर के शुभम मंडप में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के सम्मेलन में महिलाओं का उमड़ा जनसैलाब हजारों की तादाद में पहुंची महिलाएं जब कुर्सी पर जगह न मिली तो नीचे ही बैठ गई महिलाएं मुख्य अतिथि संगीता चौहान विधायक नोगावा  चांदपुर विधायक कमलेश सैनी धामपुर भाजपा विधायक अशोका राणा भूपेंद्र बॉबी योजना गुप्ता शारदा चौधरी मोनिका यादव हरजिंदर कौर मोनिका चौधरी अंजू चौधरी रचना पाल रजनी कालरा अनीता चौहान क्षमा हेमलता आकांक्षा ब्लॉक प्रमुख आदि लोगों ने मंच पर शिरकत की। 

    अशोक राणा ने कहा 5 साल पहले सपा की सरकार में बहन बेटियों का घर से निकलना दुश्वार हो गया था जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है रात के 12:00 बजे भी बहन बेटियों को डर नहीं लगता वह अपने आप को सुरक्षित महसूस करती हैं उन्होंने कहा भाजपा ही ऐसीं सरकार है जिसमें बहन बेटियां सुरक्षित है। 

    उन्होंने हाथरस में हुए बलात्कार की भी याद दिलाई भाजपा विधायक अशोक कुमार राणा ने कहा जिस सरकार के मुखिया की सोच ही इतनी भद्दी हो और लोगों का क्या हाल होगा यह बात उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह के बयान पर कहीं मुलायम सिंह ने कहा था बच्चे हैं गलतियां हो जाती हैं। 


    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर जनपद बिजनौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.