Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल: नये साल के आगाज़ पर लोगो को लिहाफ कंबल बांटकर मिठाई खिलाते कहा हैप्पी न्यू ईयर

    --कारवां ए मदद को एएसपी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

    सम्भल: हर कोई नए साल का जश्न अपनी-अपनी तरह से मनाता है, मगर सम्भल में एक सोसाइटी ऐसी है जो आठ साल से नव वर्ष के आगाज़ पर कड़कड़ाती सर्दी में सड़को फूटपाथो व चौराहों पर सो रहे बेसहारा असहाय लोगों व जरूरतमंदों को कंबल व लिहाफ़ बांटते हुए मिठाई खिलाकर नववर्ष की शुभकामनाएं देते हैं।

    नए साल के आगाज में देर रात तक डीजे की धमक और चमचमाती रोशनी के बीच जश्न में लोग डूबे रहे। इसी बीच कुछ युवा ऐसे भी रहे जिन्होंने ऑल इंडिया अब्बासी वेलफेयर हैल्थ एंड एजुकेशनल सोसायटी के तत्वावधान में सड़को रेलवे स्टेशनों व बस अड्डों पर सो रहे लोगों को कड़कड़ाती सर्दी में राहत पहुंचाई और उन्हें हैप्पी न्यू ईयर कहा। 

    पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सम्भल जिले से जुड़ा है। यहां कुछ युवाओं ने न सिर्फ फिजुलखर्ची रोकने का संदेश दिया बल्कि फुटपाथ बस स्टैंडों चौराहों पर सोने वाले गरीब कमजोर परिवारों के कड़कड़ाती सर्दी में राहत पहुंचाई।

    अज़ीम अब्बासी, राष्ट्रीय अध्यक्ष, ऑल इंडिया अब्बासी वेलफेयर सोसायटी

    इन युवकों ने सड़क पर सो रहे लोगों को कम्बल लिहाफ ओढ़ाकर सहायता प्रदान की। ये युवक रातभर जिले के चन्दौसी बहजोई आदि अलग-अलग इलाकों में घूमे और फुटपाथ पर सोने वाले लोगों को कंबल लिहाफ वितरित करते हुए उन्हें मिठाई खिलाकर नव वर्ष की मुबारकबाद दी

    आलोक कुमार जायसवाल, एएसपी सम्भल


    उवैस दानिश

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.