Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। जयंत की जनसभा में उमड़ा जनसैलाब, पुलिस के छूटे पसीने जनसभा में तोड़ी गई बैरिकेडिंग अपार भीड़

    ..... एक नेता जी मंच से हुए धड़ाम गिरे नीचे, जनसैलाब के दौरान कई लोग हुए घायल, बेकाबू भीड़ ने तोड़ी बैरिकेडिंग

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ का है जहां भीड़ ने जयंत चौधरी के मंच पर पहुंचते ही सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी लोगों की अपार भीड़ के बीच अपने माथे का पसीना पोंछते हुए नजर आए हैं। अलीगढ़ के विधानसभा इगलास के कस्बे में मंडी रोड पर राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी की किसान जनसभा आयोजित की जा रही है।

    जयंत के अपने बाबा की कर्म भूमि पर पैर रखते ही कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा सुरक्षा व्यवस्था में लगी पुलिस टीम की व्यवस्था धरी रह गई। जब जोशीले कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग तोड़ते हुए अपने युवा नेता जयंत चौधरी का जोशीला स्वागत किया। इस दौरान एक नेता जी मंच से गिर गए तो वहीं कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखने के बाद लगता है कि जैसे मानो जनसभा में भीड़ आज मेरठ के रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए एक नया भीड़ का रिकॉर्ड बनाएगी।

    अलीगढ़ के विधानसभा इगलास में होने वाली संयुक्त किसान रैली में आरएलडी के जयंत चौधरी के मंच पर पहुंचते ही अपार भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़ दी गई तो वही बैरिकेडिंग टूटने के बाद सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस जनता को काबू करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। जबकि मंच पर पहुचने से पहले एक नेता जी धड़ाम से गिर गए। तो वही कई अन्य लोग घायल हो गए हैं। जनसभा में मौजूद भीड़ को काबू करने में पुलिस के छूटे पसीने।

    उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास विधानसभा क्षेत्र में चौधरी चरण सिंह की 129 वी जयंती के मौके पर उनकी कर्मभूमि पर पोते के जमीन पर पैर रखते ही कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा। सुरक्षा के इंतजाम धरे रह गए जब जोशीले कार्यकर्ताओं का जनसैलाब जनसभा स्थल पर उमड़ पड़ा तो मौके पर मौजूद पुलिस माथे से पसीना पोंछते हुई नजर आई। जनसभा स्थल पर उमड़ी अपार भीड़ ने आसपास लगी बैरिकेडिंग को तहस-नहस करते हुए पूरी तरह से जमीन पर बिछा दिया यह नजारा अलीगढ़ के उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास विधानसभा क्षेत्र के उस जनसभा स्थल का है जिस जनसभा स्थल पर अपने बाबा की जयंती के मौके पर चौधरी जयंत जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं। बता दे आपको चौधरी चरण सिंह के जयंती के मौके पर अखिलेश यादव को भी जयंत के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचना था। लेकिन अखिलेश यादव के परिवार के लोग होम आइसोलेट हो जाने के चलते हैं अखिलेश यादव को भी 3 दिन के लिए होम आइसोलेट कर दिया गया है। अखिलेश यादव का ट्विटर होम आइसोलेट किए जाने की सूचना के बाद अकेले जयंत चौधरी जनसभा स्थल पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं ने जोशीले अंदाज के साथ अपने युवा नेता का जोरदार स्वागत किया गया। तो वही आपको बता दें कि चौधरी अजीत सिंह की मौत के बाद पहली बार राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने जयंत चौधरी अपने दादा की कर्मभूमि उनकी धरती पर पहली बार जनसभा को विधानसभा क्षेत्र में संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान जयंत चौधरी के मंच पर पहुंचते ही एक नेता जी मंच से नीचे गिर गए तो वही कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि मौके पर मौजूद अपार भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस काफी मशक्कत करनी पड़ रही है जनसभा में उमड़ी जनसैलाब के आगे लोहे की बैरिकेडिंग फेल हो गई. तो वही कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए जमीन पर बिछा दिया जिसको बाद में पुलिसकर्मी उठाते हुए नजर आए हैं। 

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.