Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: कासिमपुर पावर हाउस के एक मकान में लगी आग,लाखों का नुकसान, आग की लपटों में घिरी महिला,अस्पताल में भर्ती

    अलीगढ़: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कासिमपुर में एक मकान में आग लग गई।  घटना में खाना बना रही एक महिला बुरी तरह से झुलस गई। घर में मची चीख पुकार से आसपास के लोगों में खलबली मच गई। महिला को अलीगढ़ के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। आग से लाखों का नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में कासिमपुर की पैठ कालोनी में शुक्रवार की सुबह चेतन प्रकाश की पत्नी रूबी वाष्र्णेय घर की रसाई में खाना बना रही थीं। कासिमपुर पावर हाउस स्थित पेट कॉलोनी में शुक्रवार की सुबह खाना बनाते हुए अचानक रसोई में भयंकर आग लग गई। रसोई में भयंकर आग से खाना बना रही महिला बुरी तरह से झुलस गई। इसके साथ ही आग की लपटों में एवं पूरा घर जल गया। आनन - फानन में परिजन महिला को गंभीर हालत में छेरत स्थित प्राइवेट नर्सिग होम ले गए। 


    जहां से उसे अलीगढ़ के प्राइवेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पैठ कालोनी में आरएसएस के वरिष्ठ पदाधिकारी चेतन प्रकाश वाष्र्णेय अपने परिवार के रहते है। जिनकी पास ही स्थित दस दुकान मार्केट में रामजीलाल बुक सेलर के नाम से दुकान है। परिवार के लोग रोज की तरह सुबह दुकान एवं बच्चें स्कूल जाने की तैयारी कर रहे थे। जिसने के लिए रूबी वाष्र्णेय रसोई में खाना बना रही थी। अचानक गैस की लो ने खाना बना रही महिला की साड़ी में आग पकड़ ली। 

    साड़ी में आग लगने की बात समझ पाती तब तक आग कमरे में लगे पर्दो में लगते हुए विकराल रूप धारण करते हुए पूरे घर में फैल गई। रूबी वाष्र्णेय के देवर गौरव वाष्र्णेय का ध्यान उनकी तरफ गया उन्होंने तुरंत आग से घिरी हुई भाभी को बहार की तरफ निकाला, जिससे वह भी आग की चपेट में आने से हल्के से झुलस गए।

    घर से बहार निकल रहे धुएं को देख आस -पास के लोग इकटठे हो गए। घर से निकल रही विकराल आग को देख चारों तरफ हाहा कार मच गई । सभी लोग इकटठा होकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे। आग इतनी भयंकर थी कि कुछ ही मिनटों में घर में रखा कोई सामान को बिना जलाएं नहीं छोड़ा। 


    बताया जा रहा है घर में लाखों रूपये के सामान का नुकसान हुआ है। आग की सूचना मिलने पर सीआइएसएफ के फायर विंग के सदस्यों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। उधर परिजनों के अनुसार रूबी वाष्र्णेय को गंभीर हालत में अलीगढ़ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.