Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बागपत। हम दो और हमारे तीन कुल मिलाकर पांच लोग होने चाहिए नही तो हमारा देश बूढा हो जाएगा। सुनील भराला

    बागपत। श्रम कल्याण राज्यमंत्री सुनील भराला ने आज एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हम दो और हमारे तीन कुल मिलाकर पांच लोग होने चाहिए नही तो हमारा देश बूढा हो जाएगा । ओर  पिछली सरकार में सिर्फ लाल टोपी वालो को ही लाभ मिलता था और लाल टोपी वालो को साइकिल मिलती थी और हमारी सरकार में सभी को बराबर सम्मान मिलता है जाति धर्म के आधार पर नही मिलता है । सतीश चन्द्र मिश्रा के सीएम योगी को सनातन धर्म का विरोधी बताने पर कहा कि वे जिस पार्टी में है उस पार्टी में हिन्दू ओर सनातन पर काम नही होता है और वे भगवान विष्णु और गणेश जी की मूर्ति को ढोंग बताकर भगवान पर भी आरोप लगाते हैं ।

    सुनील भराला  ( श्रम कल्याण राज्यमंत्री )

    दरअसल आपको बता दें कि श्रम कल्याण राज्यमंत्री सुनील भराला आज बागपत के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभाग के अधिकारियों के साथ मीटिंग करने पहुंचे थे और प्रेसवार्ता कर उन्होंने बयान दिया है कि हमारा देश बूढा हो जाएगा इसलिए जरूरी है कि हम दो और हमारे तीन कुल मिलाकर पांच होने चाहिए ।

    उन्होंने सतीश चंद मिश्रा के बयान पर बोलते हुए कहा कि वे उस पार्टी के नेता हैं जहां सनातन ओर हिन्दू दोनों पर काम नही होता ओर वे लोग उस श्रेणी के लोग है जहां भगवान विष्णु ओर गणेश जी की मूर्ति को ढोंग बताने का काम करते हैं ओर भगवान पर आरोप लगाते है वे उस पार्टी के नेता है जहां तिलक तराजू ओर तलवार ओर जूते मारो चार की बात करते हैं ओर हम लोग सबका साथ सबका विस्वास जितने का काम करते हैं। ओवैसी के बयान पर कहा कि वो उसका गलत है आप देखते होंगे कि हमारी बिटिया पढ़ाई , उन्नति और शिक्षा के लिए प्रगति की तरफ रहती है तो बहुत कम बेटियों की 18 वर्ष की आयु में शादी होती है अधिकतर 21 - 22 वर्ष की आयु में होती है और लड़कों की 26 - 27 की आयु में होती है ।तो उसका ही अनुपात है तो उनके इस विचार से लड़कियों को आगे बढ़ने  में बल मिलेगा जो बिटिया आगे बढ़कर कुछ करना चाहती हैं।

    उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में ओर हमारी सरकार में जमीन आसमान का अंतर है उनकी सरकार में सिर्फ लाल टोपी वालो को ही लाभ मिलता ओर हमारी सरकार में सबका साथ सबका विकास से सबको लाभ मिलता है ओर हम उसमे लाल टोपी ओर जाती धर्म नही देखते हैं ।हम उसमे पीड़ित ओर आश्रित को देखते है जिसे अधिकार है ।आपने देखा होगा कि तब सिर्फलाल टोपी वालों को साइकिल बंटती थी ।अब सबको मिलती है ओर हमारी सरकार में जाति धर्म नही देखा जाता सबको एक समान लाभ मिलता है।

    आशीष त्यागी

    Initiate News Agency (INA), बागपत

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.