Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज: हरदोई मोड़ निकट अचानक कंटेनर में लगी भीषण आग, फायर सर्विस ने आग पर पाया काबू

    कन्नौज: कन्नौज के हरदोई मोड़ के निकट सोमवार की देर रात में हरिद्वार से कोलकाता जा रहे ट्रक में अचानक  ऊपर से निकलयी बिजली के तार छूने से कन्टेनर में आग लग गयी।आग ने इतना विकराल रुप धारण कर लिया कि देखते ही देखते कंटेनर में 103 हीरो कंपनी की बाइक जल कर राख हो गयी। समय रहते ही चालक और परिचालक ने कूद कर जान बचा ली।

    कन्नौज जनपद सदर कोतवाली क्षेत्र के हरदोई मोड़ के निकट सोमवार की रात करीब 11 बजे हरदोई मोड़ पर पहुंचा तो वहां बिजली की तार नीचे होने के कारण कन्टेनर की छत से छू गए। जिससे कंटेनर में आग लग गयी। चालक चेतराम पुत्र पदम् सिंह ने बताया है कि वो भरतपुर राजस्थान का रहने वाला है जो हरिद्वार से कोलकाता 103 हीरो कंपनी बाइको को लेकर जा रहा था।तभी बिजली के तार छूने से स्पार्किंग हुई तो परिचालक से पूछा क्या हुआ तो परिचालक ने देखा कि आग लग गयी। 

    ट्रक चालक चेतराम

    जिसे देख चालक और परिचालक दोनो ही गाड़ी से कूद गये और जान बचा ली। गाड़ी में 103 बाइक थी जो कि जलकर राख हो गयी जिससे लाखो का नुकसान हो गया। चालक ने अग्निशमन विभाग को सूचना दी मौके पर पहुंचकर अग्निशम कर्मियों ने आग पर काबू पाया। मौके पर पहुँचे सदर कोतवाल आलोक दुबे ने भी पहुंच कर जायजा लिया। 


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.