Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: सर्ऱाफ़ा की दुकानों मे नक़ब लगाने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफ़ाश

    शाहजहाँपुर: एसओजी और थाना सदर बाजार पुलिस व बिहार पुलिस ने अन्तर्राजीय चोर गैंग के सरगना समेत पाँच लोगो को गिरफ़्तार किया है। जिनके पास से कुछ दिन पूर्व बिहार में एक सर्राफा व्यापारी की दुकान में नकब लगाकर चोरी किये गए आभूषणों में करीब 17 किलो चांदी और सोने के आभूषण बरामद किये गए हैं साथ ही करीब साढ़े तीन लाख की नगदी भी बरामद की गयी है।

    पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि यह गिरोह फूल मालाएं बेचने का दिखावी कार्य किया करते थे। जिसकी आड़ में यह सर्राफा व्यापारियों की दुकानों की रेकी करके वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस इस खुलासे को बड़ी सफलता मान रही है।

    पूछताछ का विवरणः-

    अभियुक्तगण द्वारा पुछताछ मे बताया गया है की ये लोग एक माह पूर्व अपने गांव ईसापुर से जनपद लक्की सराय बिहार गये थे तथा वही पर स्टेशन के पास तम्बू लगाकर रूके हुए थे दिन के समय मे ये लोग सौन्दर्य इत्यादि का घरेलू सामान बिक्री करते थे तथा उसी दौरान दिन के समय मे ही इन्होने कस्बा मेहुश मे सर्राफा दुकान का चिन्हीकरण चोरी हेतु कर लिया गया था व रात्रि मे साथ जाकर दुकान के पीछे नकब काटकर दुकान मे चोरी कर ली थी। 

    जो आभूषण बरामद हुए है उनके अतिरिक्त कुछ सोने व चांदी के आभूषण आते समय इन लोगो ने सासाराम जनपद मे सर्राफा की किसी दुकान पर बिक्री किये थे जो नगदी बरामद हुई है वह चोरी के सामान को बैचकर ही प्राप्त की गयी है ।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.