Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बागपत: सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत पहुंचे जहां उन्होंने सांसद सतपाल सिंह के बेटे और उनकी बहू को दिया आशीर्वाद

    बागपत: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत पहुंचे जहां उन्होंने सांसद सतपाल सिंह के बेटे और उनकी बहू को आशीर्वाद दिया। इसी के साथ ही सीएम योगी का 84 खाप के चौधरी सुरेंद्र सिंह ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।लगभग 20 मिनट तक सीएम बागपत में रहे और बीजेपी के स्थानीय नेताओं से मुलाक़ात करने के बाद हेलीकाप्टर से वापस रवाना हो गए।इस दौरान सीएम के साथ गन्ना मंत्री सुरेश राणा और बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद रहे।

    दरअसल आज बागपत में विविआईपी हस्तियों के जमावड़ा लगने जा रहा है। क्योंकि बागपत सांसद और पूर्व मुम्बई पुलिस कमिश्नर सत्यपाल सिंह के बेटे प्रकेत आर्य की शादी का रिसेप्शन प्रोग्राम चल रहा है। जिसमे सबसे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ पहुँचे और सांसद के बेटे और पुत्रवधु को आशीर्वाद दिया।सीएम योगी का स्वागत बागपत से चौरासी खाप के चौधरी सुरेंद्र सिंह ने पगड़ी पहनाकर किया।

    सीएम के साथ गन्ना मंत्री सुरेश राणा और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि सांसद सत्यपाल सिंह के बेटे की रिसेप्शन पार्टी बागपत के बसोली गांव में चल रही है। जिसमे कई मुख्यमंत्रियों और राज्यपालो को पहुँचने के लिए न्योता दिया गया। 

    सीएम योगी आदित्यनाथ पार्टी में पहुँच चुके है जबकि क्यास लगाए जा रहे है कि इस पार्टी में शाम तक कई और अन्य विविआईपी हस्तियां भी पहुचेंगी।कार्येक्रम के लिए बागपत के बसोली गांव में विशाल पंडाल लगाया गया है। जिसमे हजारो की संख्या में पुलिस बल सुरक्षा में तैनात है ।और कार्येक्रम में लगातार वीवीआईपी लोगो का पहुचना जारी है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.