Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। किसानों के मसीहा की जयंती मनाई ,प्रसपा ने फूंका किसानों के हत्यारो के संरक्षक मंत्री का पुतला

    कानपुर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया कानपुर महानगर के तत्वाधान में किसानों के मसीहा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने गंगा बैराज स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए भारत सरकार से किसानों के हत्यारों के संरक्षक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग की साथ ही गंगा बैराज स्थित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर सीढ़ियां लगाने की भी मांग की जिससे उनकी प्रतिमा पर पहुंचकर माल्यार्पण किया जा सके साथ ही गंगा बैराज पर प्रवेश द्वार बनाने की भी मांग की!

    नाराज महानगर के कार्यकर्ताओं ने बैराज पर केंद्रीय मंत्री का पुतला फूंक कर सरकार के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए मौजूदा सरकार को किसान विरोधी बताया! महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को नौजवानों को झूठे आश्वासन देकर गुमराह किया और अब किसान सम्मान दिवस बनाकर उनको दिए हुए घाव में नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं!समाजवादी सरकार में लगभग तीस हजार की कीमत के लैपटॉप पर समाजवादियों की फोटो पर सवाल उठाने वाले आज ₹10 के नमक के पैकेट पर भी अपनी फोटो छपवा कर गरीबों और गरीबी का मजाक उड़ा रहे। 

     देश के किसानों नौजवानों व सभी वर्गों ने 2022 के चुनाव में मौजूदा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है और अब पुनः 2022 के चुनाव में प्रदेश में लहराएगा समाजवादियों का परिचम  महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कि चौधरी साहब कहते थे कि देश की खुशहाली का रास्ता गांव के खेतों और खलीहांनो से होकर गुजरता है और मौजूदा सरकार ने तो किसानों का उत्पीड़न किया है। 

    जब तक इस देश का किसान समृद्ध नहीं होगा तब तक देश का विकास संभव नहीं कार्यक्रम में प्रमुख रूप से महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे, शिव मोहन चंदेल, अब्दुल समी शाह, किसलय दीक्षित, सरवन गौतम, अजय शर्मा ,ऋषि दुबे, पंकज बाथम, मोनू श्रीवास्तव, बबलू यादव ,राकेश यादव,हरि कुशवाहा, दीपू पांडे, सोहनलाल ,पुष्पेंद्र यादव ,डॉ राजेंद्र यादव ,एडवोकेट राजेंद्र खरे, राजू खन्ना ,राकेश रावत, अभिषेक यादव, प्रभात गहरवार, धीरज , राघव चंदेल, डीके बाथम, विकास सोनकर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे!


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.