Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलन्दशहर। डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने किया पदभार ग्रहण

    --पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती के उपलक्ष में उनकी स्मृति पर पुष्प अर्पित कर किया नमन


    बुलन्दशहर। डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में विजयी हुए प्रत्याशियों ने एल्डर कमेटी से प्रमाण पत्र प्राप्त कर किया पदभार ग्रहण, बार एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारियों ने सौपे कागजात जिसके उपरांत वर्तमान पदाधिकारियों ने किया कार्य शुरू, तथा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती के उपलक्ष में उनकी स्मृति पर चुनाव के उपरांत बार एसोसिएशन के विजयी पदाधिकारियों ने किया प्रथम कार्यक्रम का आयोजन। 

    जिसमें चौधरी चरण सिंह स्मृति पर पुष्प अर्पित कर किया नमन जिसमें अनेक अधिवक्तागण शामिल रहे। बता दें कि डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में विजयी हुए अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह राघव महासचिव जितेंद्र कुमार लोधी ने जीत हासिल की तथा वरिष्ठ सह सचिव राजाशील कुमार उपाध्यक्ष मूलचंद सिंह निर्विरोध चुने गए। 

    सभी पदाधिकारियों को एल्डर कमेटी के चेयरमैन शिवदत्त शर्मा मूलचंद अग्रवाल पन्नालाल गिरी तथा सदस्य वसीर अहमद रुकन सिंह पायल और चरन सिंह द्वारा प्रमाण पत्र सौंपा गए जिसके उपरांत आज अध्यक्ष महासचिव और वरिष्ठ सह सचिव ने किया पदभार ग्रहण तथा बार एसोसिएशन का कार्य करना किया शुरू तथा पूर्व पदाधिकारियों ने बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को सौपे कागजात। नया कार्यकाल शुरू होते ही बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अधिवक्ता हित में किया कार्य एक अधिवक्ता की समस्या को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से कराया निस्तारण।

    सुमन कुमार सिंह राघव अध्यक्ष डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारियों के साथ पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती के उपलक्ष में उनकी स्मृति पर पुष्प अर्पित कर किया नमन, तथा उनके विचारों पर की चर्चा, अन्य अधिवक्तागणों ने भी रखें अपने विचार। यह चुनाव के उपरांत नए कार्यकाल के प्रथम कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

    सुमन कुमार सिंह राघव अध्यक्ष द्वारा बताया गया कि अधिवक्ता हित सर्वोपरि है अध्यक्ष बनने से पहले भी अधिवक्ताओं के हित में कार्य किया है और अध्यक्ष पद ग्रहण करने के उपरांत भी अधिवक्ताओं के हित में कार्य करेंगे। सभी अधिवक्ताओं को नई योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा। जितेंद्र कुमार लोधी महासचिव द्वारा बताया गया कि अधिवक्ताओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जिसके लिए आवाज उठाई जाएगी और उनके समस्या का शीघ्र निस्तारण करने के लिए हर समय तैयार रहेंगे।

    शैलेंद्र कुमार एडवोकेट द्वारा बताया गया कि डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों को नया कार्यकाल शुरू करने पर सभी अधिवक्ताओं की तरफ से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। तथा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर कोटि-कोटि नमन करते हैं। 

    युवा अधिवक्ताओं की प्रत्येक समस्याओं पर शीघ्र संज्ञान लिया जाए जिससे उन्हें विधि कार्य करने में किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। राजाशील कुमार वरिष्ठ सह सचिव द्वारा बताया गया कि सभी अधिवक्ताओं को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन से वकालतनामें समय से दिया जाएंगे। तथा युवा अधिवक्ताओं को उसका लाभ दिया जाएगा।

    इस कार्यक्रम में सुमन कुमार सिंह राघव अध्यक्ष के साथ जितेंद्र कुमार लोधी महासचिव राजा शिव कुमार वरिष्ठ सह सचिव शैलेंद्र कुमार एडवोकेट अरविंद कुमार प्रजापति रंगपुर वाले अमित राणा नर्सेना वालें सतीश जाटव दिनेश कुमार, विक्रम सिंह सुशील कुमार मुखिया देवेंद्र पंडित एवं अन्य अधिवक्तागण मौजूद रहे।



    वरुण शर्मा

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.