Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। चाट विक्रेता संदीप गुप्ता समेत चार व्यक्तियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी फुटेज सामने आया।

    प्रयागराज। कीड़गंज में गुरुवार की शाम चाट विक्रेता संदीप गुप्ता समेत चार व्यक्तियों को गोली मारने के मामले का सी सीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर देखा जा सकता है की एक युवक दौड़ा दौड़ा कर लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा है। 31 सेकेंड के फुटेज में असलहा लिए दिखाई दे रहा युवक पहले चाट की दुकान पर पहुंचता है, इसी बीच कुछ अन्य लोग भी वहां पर पहुंचते हुए दिख रहे हैं। इसी दौरान आरोपी ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देता है। लोग भागने की कोशिश करते है तो आरोपी दौड़ा कर फायरिंग करता है, जिसमे एक युवक गोली लगने से जमीन पर गिर जाता है, वापस पलटकर आरोपी युवक उस व्यक्ती के करीब आकर फायर करके फरार हो जाता है।

    राकेश सिंह, आईजी रेंज, प्रयागराज 

    घटना प्रयागराज के कीड़गंज इलाके की है, घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर में जमकर तोड़फोड़ भी की और घर को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरीके से शांत कराया और घर में लगी आग को फायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से बुझाया। घटना को लेकर इलाके में देर रात तक तनाव पूर्ण माहौल भी बना रहा। गोली मारने का आरोप आबकारी विभाग के निलंबित सिपाही विमलेश पाण्डेय और उसके भाई पर है। पुलिस ने पीड़ित संदीप गुप्ता के परिवार की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आरोपी विमलेश पाण्डेय मूलरूप से प्रयागराज के करछना इलाके का रहने वाला है। वह आबकारी विभाग में कांस्टेबल के  पद पर वाराणसी में तैनात था, लेकिन मौजूदा समय में वह निलंबित चल रहा है।


    जानकारी के मुताबिक संदीप गुप्ता और आरोपी विमलेश पांडेय के बीच कीड़गंज में एक मकान को लेकर पुराना विवाद है। इसी मकान के चलते दोनों के बीच कई बार कहा सुनी और नोकझोंक हो चुकी है। गुरुवार की शाम भी दोनों में पहले कहासुनी हुई, इसी दौरान लाइसेंसी पिस्टल से विमलेश पांडे ने चाट विक्रेता संदीप गुप्ता और उसके भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे मौके पर मौजूद एक ग्राहक और एक राहगीर को भी गोली लगी है। चारों को घायलवस्था में इलाज के लिए प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें चाट विक्रेता संदीप गुप्ता की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जबकि तीन अन्य की हालत सामान्य बताई जा रही है।घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए देर रात मौके पर आईजी राकेश सिंह भी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों से घटना की जानकारी एकत्रित की और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

    Ekhlak Haider

    Initiate News Agency (INA), प्रयागराज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.