Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। भाजपा सरकार में विश्वकर्मा समाज कि ना बेटी सुरक्षित है ना ही पत्रकार।

    बलिया। समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित विश्वकर्मा चौपाल में पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा पहुंचे। विश्वकर्मा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कुशीनगर के हाटा मैं राधेश्याम विश्वकर्मा की गला काटकर हत्या और झांसी में जितेंद्र विश्वकर्मा दैनिक जागरण के पत्रकार और उन्नाव में विश्कर्मा समाज की बेटी के साथ हुए बलात्कार का जिक्र करते हुए कहा कि इस सरकार में  विश्वकर्मा समाज की बेटी सुरक्षित है ना ही पत्रकार।विश्वकर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बलात्कार और हत्या जैसे संगीन मामलों में  मुकदमे लेकिन लिखे जाने में कोताही बरती जाती है क्योंकि सरकार में बैठे लोगों का संरक्षण हासिल हो जाता है।

    उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास की बात करने वाली भाजपा जब वोट लेना होता है, तब केवट मल्ला मौर्य राजभर, निषाद और हमारेविश्वकर्मा समाज में जाकर सब को न्योता दे डाला कि भाजपा की सरकार बनेगी तो आपके समाज का मुख्यमंत्री बनेगा, लेकिन जब मुख्यमंत्री बनाना हुआ तो किसी पिछड़ी जाति को नहीं बनाया उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा की मुख्यमंत्री बनाया भी तो बाबा जी को ,जो बड़ी जाति से आते हैं । बड़ा धोखा दिया है पिछड़े समाज को भाजपा नें।

    राम आसरे विश्वकर्मा पूर्व मंत्री सपा सरकार सुर्खियां

    उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, क्या विश्वकर्मा  समाज का कोई व्यक्ति विधायक मंत्री है, नहीं है ना, विश्वकर्मा समाज का और पिछड़े समाज का सिर्फ और सिर्फ समाजवादी पार्टी ध्यान रखते हुए भागीदारी देती है । हम दो बार मंत्री दो बार विधायक और कई बार एमएलसी रहे। और अपने समाज के लोगों पर जब भी कोई कष्ट पड़ा कोई भी दुख पडा। हमने अपना पक्ष सरकार में रखकर अपनी बात को मनवाया, बात  पूर्व मंत्री ने कहा के याद रखिए जब किसी समाज का विधायक मंत्री नहीं होता उस समाज की बात सरकार तक नहीं पहुंच पाती। इसलिए भाजपा से होशियार हो जाइए यह बड़ी खतरनाक पार्टी है और आपका और आपके समाज का हित सिर्फ सिर्फ समाजवादी पार्टी में  संभव है।

    जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि पिछले दिनों बलिया में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आए थे, और उन्होंने कहा मध्य प्रदेश का मामा तो मै मामा हूं ही उत्तर प्रदेश का भी मामा हूं। इस सवाल के जवाब में राम आसरे विश्वकर्मा ने  तंज़ करते हुए कहा कि मामाओं का इतिहास सब जानते हैं, कैसा है शकुनी से लेकर कंस तक सारे मामाओं का इतिहास सभी जानते हैं।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.