Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। अधिवक्ता पिता पुत्री को सिलेंडर से भरे ट्रक ने कुचला, बेटी की मौत बाप घायल, चालक को लेकर दरोगा फरार

    न्यायालय से प्रैक्टिस कर स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे अधिवक्ता बाप बेटी, एक्सीडेंट के बाद अधिवक्ता बेटी को 100 मीटर घसीट कर ले गया ट्रक चालक

    अलीगढ़। पलवल हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां न्यायालय से प्रैक्टिस के बाद बेटी संग स्कूटी पर सवार होकर जा रहे पिता पुत्री को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मारते हुए स्कूटी सवार पिता-पुत्र को आमने सामने की हुई जोरदार टक्कर में कुचल दिया। इस दौरान आमने सामने की हुई इस भीषण भिड़ंत में तेज रफ्तार ट्रक 100 मीटर तक स्कूटी सवार युवती को घसीटते हुए ले गया। आरोप है एक्सीडेंट की सूचना पर रोरावर चौकी इंचार्ज आशीष यादव मौके पर पहुंचा और ट्रक चालक को अपने साथ लेकर फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और हंगामा किया। एक्सीडेंट में अधिवक्ता की मौत की सूचना पर क्षेत्रअधिकारी द्वितीय सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

    मृतका

    आपको बता दें यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना दिल्ली गेट इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे खैर बायपास रोड स्थित गगन पब्लिक स्कूल के सामने उस समय भीषण सड़क हादसा हो गया। जब जिला एवं सत्र न्यायालय से प्रेक्टिस कर बाप बेटी स्कूटर से अपने घर लौट रहे थे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी भयानक थी कि उसमें बेटी की मौके पर मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय लोगों ने खैर बायपास रोड पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और सीओ मौके पर पहुंच गए और जाम लगा रहे लोगों को जैसे-तैसे समझा कर जाम खुलवाने का काम किया। सीओ मोहसिन खान ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

    शुधीर शर्मा, मृतका के चाचा

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के नेहरा गांव के रहने वाले तेजपाल गॉड और उनकी पुत्री साधना गॉड अलीगढ़ जिला एवं सत्र न्यायालय में प्रैक्टिस करते हैं। आज दोनों प्रैक्टिस करने के उपरांत शाम लगभग 6:30 बजे के करीब कोर्ट से अपने घर जा रहे थे। तभी खैर बायपास रोड स्थित गगन पब्लिक स्कूल के सामने अलीगढ़ की तरफ आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि साधना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता तेजपाल गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खैर बाईपस रोड पर जाम लगाकर काफी देर तक हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना देहली गेट और बन्नादेवी पुलिस के साथ-साथ सीओ मोहसिन खान मौके पर पहुंच गए और जाम लगा रहे लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा कर जाम खुलवाने का काम किया वहीं घटना की जानकारी देते हुए मृतका के चाचा सुधीर शर्मा ने बताया कि खैर बायपास रोड पर अक्सर इस तरीके के हादसे होते रहते हैं लेकिन पुलिस प्रशासन का इस तरफ कोई ध्यान नहीं रहता है आज भी ऐसा ही हादसा हुआ ट्रक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी जिसमें बेटी की मौके पर मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए पुलिस ड्राइवर को बचाने के उद्देश्य अपने साथ लेकर चली गयी।

    मोहसिन खान सीओ बन्नादेवी

    घटना की जानकारी देते हुए सीओ बन्नादेवी मोहसिन खान ने बताया कि खैर बाईपास पर एक बेटी और पिता को ट्रक ने टक्कर मार दी थी जिसमें बेटी की मौके पर मौत हो गई है और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने का काम किया जा रहा है।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.