Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर: आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर दिखाई नन्हे बच्चों ने प्रतिभा

    बुलंदशहर: जहांगीराबाद नगर में आहार वाईपास स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में आजादी का अमृत महोत्सव की उप्लक्षता को लेकर स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ के पर्व पर स्कूल में नन्हे नन्हे बच्चों ने अपने हाथों से देश के महापुरुषों की प्रतिमाओ का अनेको रूप में बर्णन करते हुए भारतीय संस्क्रति को अपनी कला के माध्यम से दर्शाया है। जिसमे देश के लिए नन्हे होनहारों की प्रतिभा देखने को मिल रही है।

    जैसे देश में अनेको अविष्कार के साथ मानव जीवन को जो उपलब्धता प्राप्त हुई है उन्ही के अनुसार जीवन सुलभ बना है। इसी क्रम की अग्रसरता अनुसार अनेको उपकरण नन्हे नन्हे स्कूल के विधार्थियो के द्वारा प्रदर्शित किये गए है। 

    जिसके उपरांत स्कूल में छात्रों ने देश की भिन्न भिन्न राज्यो की भाषाओं में अपने लेख अंकित कर आज के इस महान अवसर पर देश की एकता व अखंडता बनाये रखने के लिए कार्यक्रम प्रस्तुत भी किये, जिसको लेकर तमाम  अभिभवकों ने समस्त स्कूल के होनहार बच्चों के साथ अध्यापकों का आभार व्यक्त किया है। इस मौखे पर स्कूल के प्रधानचार्य नरेश चंद्र, निर्मल सिंह यादव, सत्यपाल सिंह, चरण सिंह, रिकु कुमार, अशोक कुमार, अरुण कुमार व शिक्षिका मधु, अलका आदि उपस्थित रहे।


    वरुण शर्मा

    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.