Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: हिजांम उपाध्यक्ष ने क्षेत्र में पुलिस कार्यशैली पर लगाया प्रश्नचिन्द?

    देवबंद: हिन्दू जागरण मंच के प्रान्तीय उपाध्यक्ष ठाकुर सुरेन्द्र पाल सिंह ने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन सरकार की मंशा के अनुरूप काम नही कर रहा है।

    प्रेस को जारी ब्यान में ठाकुर सुरेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि हाल ही में ग्राम सांखन खूर्द के देवेन्द्र कुमार के ही परिवार ने उन्हे घर से निकाल दिया। देवेन्द्र कुमार ने अपनी भूमि पर स्थगनादेश प्राप्त कर रखा है उसके बावजूद भी गुण्डागर्दी के बल पर उनकी ईख की फसल जबरदस्ती काट ली गई जो न्यायालय के आदेश का खुला उलघंन्न है। उन्होने बताया कि इस मामले में 1076 पर फोन करने के बाद केवल आश्वासन मिला और पुलिस मौके पर नही पहुंची। 

    एक अन्य घटना का उल्लेख करते हुए उन्होने बताया कि रणखण्डी चैकी प्रभारी द्वारा दीपा नाम युवती का उत्पीडन किया गया जिसकी शिकायत दीपा द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भेजी गई। ठाकुर सुरेन्द्रपाल सिंह ने कहा कि यह बात वह ठोस सबुतो के आधार पर कह रहे है। उन्होने कहा कि इस तरह की कार्यशैली से पुलिस का तो लापरवाह होना सामने आ ही रहा है बल्कि यह कार्यशैली सरकार की मंशा के अनुरूप भी नही है। उन्होने कहा कि देवबंद सीओं व इन्सपेक्टर को पुलिस कार्यशैली पर गम्भीरता के साथ ध्यान देना चाहिए।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.