Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। कैविनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने बाबा संत गाडगे प्रतिमा का लाकापर्ण किया

    शाहजहांपुर। बरेली मो़ड़ स्थित आवास विकास काॅलोनी में नवनिमिर्त बाबा सन्त गाडगे पार्क में स्थित सन्त गाडगे प्रतिमा का कैविनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने लोकापर्ण किया। इस दौरान उन्होंने बाबा सन्त गाडगे की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर उनको नमन किया गया। 

    इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आवास विकास काॅलोनी में रहने वाले निवासियों व जन-सामान्य के लिये पार्क का निमार्ण किया गया है जिसके माध्यम से क्षेत्रवासियों व आमजन को टहलने व घूमने के लिये सुविधा होगी। उन्होंने नगर निगम द्वारा नगर में सौन्द्रयीकरण के उद्देष्य से किये जा रहें कार्यो की प्रषंसा की व क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा अपने क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था बनाये रखें, जिससे नगर को एक अच्छा एवं स्वच्छ शहर बनाया सकें। 

    लोकापर्ण कायर्क्रम में उपस्थित नगर आयुक्त संतोश कुमार शर्मा ने मंत्रीजी का आभार व्यक्त करने के साथ-साथ कायर्क्रम के आयोजकगणों व क्षेत्रवासियों का भी आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने काॅलोनी वासियों से अपील करते हुए कहा एक कमेटी बनाकर पार्क का रख-रखाव व स्वच्छता के क्षेत्र में कार्य करें, जिससे पार्क में और अधिक सुन्दरता रह सकें। 

    लोकापर्ण कायर्क्रम के दौरान मंत्री सुरेश कुमार खन्ना व नगर आयुक्त संतोश कुमार शर्मा ने नगर का एक अच्छा वातावरण देने के उद्देष्य से एक-एक पौधा रोपित किया व आमजन से अपील की गई कि अपने नगर में एक अच्छा वातावरण रखने के उद्देष्य ये एक पौधा अवष्य लगायें। 

    लोकापर्ण कायर्क्रम में मंत्रीजी के साथ नगर आयुक्त संतोश कुमार शर्मा, अपर नगर आयुक्त एस.के. सिंह, राज्य सफाई कमर्चारी आयोग के अध्यक्ष मंत्री सुरेन्द्रनाथ वाल्मीकि, महानगर अध्यक्ष अरुण कुमार गुप्ता व क्षेत्र के सम्भ्रान्त व्यक्ति उपस्थित रहें।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.