Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। बड़े राजनीतिक घराने के वीरेंद्र कुमार पाठक उर्फ टून पाठक ने बसपा छोड़ भाजपा का दामन थामा।

    बलिया। उत्तर प्रदेश के बडे राजनीतिक घरानों में से एक पहचाना जाने वाला पूर्व स्वर्गीय मंत्री बच्चा पाठक के भतीजे वीरेंद्र कुमार पाठक उर्फ टून पाठक ने बसपा छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। पाठक ने कहा कि  दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा को ज्वाइन करने में हमें गर्व महसूस हो रहा है।

    वीरेंद्र कुमार पाठक उर्फ टून पाठक

    कांग्रेस में पहले हम लोग थे धीरे-धीरे कांग्रेस कि गलत  नीतियों की और घोटाले के कारण कांग्रेस से मोह भंग होने लगा और धीरे धीरे कांग्रेस का जनाधार कम होने लगा तो क्योंकि हम इंजीनियर है और बचपन से राजनीति का शौक रहा है और समाज गरीबों के लिए काम करने इच्छा लेकर में राजनीति में आया लेकिन कांग्रेस के गिरते जनाधार ने हमें पार्टी बदलने पर मजबूर कर दिया और हमने सोचा कि बसपा पिछड़े गरीबों की पार्टी है इसमें रहकर पिछड़े वर्गों के लिए काम कर सकूंगा लेकिन वहां जैसा सुना था उसका उलट ही पाया । और  इसलिए हमनें बसपा छोड़ने का निर्णय लेना पड़ा। और जिस हिसाब से मोदी और योगी जी प्रदेश और देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। उनकी विदेश नीति और गरीबों के लिए जो कार्य कर रहे हैं, जो स्ट्रक्चर है, बहुत ही सुंदर तरीके से बनाया जा रहा है। 

    इस लिए मै बहुत प्रभावित हुआ और भारतीय जनता पार्टी सदस्यता ग्रहण करने का निर्णय लिया और भाजपा ज्वाइन कर लिया। रास्ते भर टून पाठक का उनके समर्थकों ने और भाजपा कार्यालय में जबरदस्त स्वागत हुआ ।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.