Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने भेजा सीएम व पीएम को भेजा खून से लिखा मांग पत्र

    शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को खून से लिखा पांच सूत्रीय मांग पत्र भेजा है।

    उत्तर प्रदेश पंचायतीराज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार छावला व जिला महामंत्री रामसागर सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता बृहस्पतिवार को खिरनीबाग रामलीला मैदान में एकत्रित हुए।

    जहां उन्होंने अपने खून से पांच सूत्रीय मांग पत्र लिखा और डाक के माध्यम से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भेजा है। जिसमें मांग की गई है कि सफाई कर्मचारियों की पदोन्नति की जाए। विभागीय सेवा नियमावली बनाई जाए। कैशलेस कार्ड बनाए जाएं। पदनाम पंचायत सेवक किया जाए और पुरानी पेंशन बहाल की जाए।

    इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जब पूरे देश-प्रदेश के लोग घरों में बंद थे, उस समय सफाई कर्मचारियों ने कोरोना योद्धा के रूप में अपनी जान जोखिम में डालकर अस्पतालों एवं क्वॉरेंटाइन बने स्थानों पर साफ-सफाई कर अपनी अपनी सेवाएं दी थीं। जिससे कुछ एक सफाई कर्मचारी की जान भी चली गई। इसके बावजूद सरकार सफाई कर्मचारियों की मांगों को अनदेखा कर रही है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.