Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर: विधानसभा क्षेत्र पहुंची जन विश्वास यात्रा, क्षेत्र आगमन पर पुष्पवर्षा कर किया स्वागत

    --संभावित भाजपा प्रत्याशियों ने दिखाई अपनी ताकत...


    बुलंदशहर: विधानसभा क्षेत्र पहुंची भाजपा की जनविश्वास यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया । क्षेत्र आगमन में जन विश्वास यात्रा लेकर पहुँचे, पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह,केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान,अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम, बी.के सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष अंतुल तेवतिया  विधायक संजय शर्मा मौजूद रहें। यात्रा के दौरान मुख्य अतिथियों ने अपने संवाद में कहा कि भाजपा 2022 विधानसभा चुनाव में एक बार पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बना रही हें। 

    स्वागत की कड़ी में नई मंडी गेट पर भाजपा नेता जयप्रकाश सिंह रिटायर्ड फोजियो संग सभी ने यात्रा का स्वागत अनुठे अंदाज में किया सभी समर्थको ने भाजपा के केसरिया व हरे रंग कि पगड़ी बांध रखी जो यात्रा में मुख्यातिथियो का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही थीं। नगर बाईपास पर भाजपा नेता अरविन्द शर्मा ने अपने सेंकड़ो समर्थको संग यात्रा में मौजूद मुख्यातिथियो का गुलाब के फूलो कि वर्षाकर ढ़ोल नगड़ो के साथ स्वागत किया। उनके साथ सांसद प्रतिनिधि किशनचंद लोधी, नन्हे सिंह लोधी आदि लोग मौजूद रहें। 

    भाईपुर दौराहे पर पेट्रोल पम्प पर उमेश वार्ष्णेय ने अपने समर्थको के साथ स्वागत किया। ब्लॉक प्रमुख पति मनोज प्रधान खालोर ने सेंकड़ो वाईक ट्रेक्टर व अन्य वाहनों के साथ पुष्प कि वर्षाकर जोरदार स्वागत किया। पूर्व चेयरमेन अनूपशहर अर्चना शर्मा ने अपने समर्थको के साथ विमला टाकीज रोड पर यात्रा का स्वागत किया। 

    भाजपा नेता प्रताप चौधरी ने भी आहार बाईपास रोडपर भाजपा की जन विश्वास यात्रा का अपने समर्थको संग जोरदार स्वागत किया। पालिका चेयरमेन डा. सूरजभान माहुर ने भाजपा पदाधिकारियों के साथ जोरदार स्वागत किया।युवाओं में यात्रा के क्षेत्र आगमन पर जोश दिखा।भाजपा की जनविश्वास यात्रा को लेकर हजारों की संख्या में पदधिकारी व लोग मौजूद रहें।



    वरुण शर्मा 
    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.