Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर: सब समाज एकता संगठन ने उठाया किसानों का मुद्दा,किसानों के साथ गद्दारी भ्रष्टाचारियों पर पड़ेगा भारी:फरमान खान

    बुलंदशहर: आज हमारे देश में जिन किसानों को भगवान का दूसरा रूप अर्थात अन्नदाता कहा जाता है वह हमेशा से शोषित रहा है कुछ समय तक अंग्रेजों ने बुरी तरीके से आर्थिक पारिवारिक संस्कृति और शारीरिक रूप से शोषित  किया और उनके चले जाने के बाद हमारे देश के ही भ्रष्टाचार, बेईमान और दलाल रूपी काले अंग्रेज ने उन्हें शोषण करने में किसी भी तरीके के कसर नहीं छोड़ी।

    आज उनके के साथ अन्याय और अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है जो अन्नदाता उन्हें अपने रखवाली के लिए अपने साथ होने वाले अन्याय पर न्याय दिलाने के लिए जिनका चुनाव करता है वही पैक्स अध्यक्ष के साथ-साथ अतिरिक्त पदाधिकारी उनका शोषण करते हैं और उनके साथ गद्दारी करते हैं लेकिन सब समाज एकता संगठन पूछ रही है कब तक होता रहेगा यह सिलसिला।

    संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिलेश गुरुभाई जी ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा सब समाज एकता संगठन भ्रष्टाचार बेईमान रिश्वतखोर और दलालों का पर्दाफाश कर इन्हें सबक सिखाने की कसम खा चुका है और तब तक पीछे हटने वाली नहीं है जब तक तुम्हारे करतूतों का पर्दाफाश नहीं करेगी। 

    मामला बिहार के दरभंगा जिला के अलीनगर प्रखंड के अंतर्गत मोतीपुर पंचायत का है जहां के पैक्स अध्यक्ष संतोष कुमार यादव अपनी पंचायत के किसानों से 1200 से 1300 रुपए क्विंटल की दर से धान की खरीदारी की जबकि सरकार द्वारा MSP का निर्धारित मूल्य ₹1940  है जब सब समाज एकता संगठन के दरभंगा जिला अध्यक्ष अमरजीत कुमार यादव उर्फ अमर क्रांति में किसानों के इस मुद्दे को उठाया और किसानों को न्याय देने की बात अलीनगर प्रखंड के वरिष्ठ पदाधिकारी से कही तो उनसे वरिष्ठ पदाधिकारी से की तो सभी पदाधिकारी बातों को गोल गोल घुमा कर मुद्दा से ध्यान भटकाने की कोशिश करते हुए भ्रष्टाचार,बेईमान और दलाल संतोष कुमार यादव को संरक्षण और बचाव कर रही है जो प्रशासन के सभी पदाधिकारी सवाल के कटघरे में खड़ा कर उनके ऊपर प्रश्न चिन्ह लगाती है?

    किसानों के इन मुद्दों को संज्ञान में लेते हुए संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिलेश गुरुभाई जी ने बेईमान, भ्रष्टाचार, दलालों और रिश्वतखोर काली अंग्रेज पदाधिकारी और दलालों पर तीखा प्रहार और तंज कसते हुए उन पर तीखा प्रहार किया कहा~बेमान पैक्स अध्यक्ष संतोष यादव आपने मोतीपुर के जिन-जिन किसानों से 1200-1300 में धान ख़रीदा है उन सबको 1940/- की दर से बकाया पैसा देने का कष्ट करें वर्ना मजबूरन मुझे गाँव आके ब्लॉक पर किसानों के साथ मिलकर आवाज उठाना पड़ेगा फिर बावेला खड़ा होगा और मैं पीछे हटने वालों में से नहीं हूँ...

    आप किसानो को 1200-1300 के रेट दो और खुद 3 लाख की मोटी मलाई चट कर जाओ, ये 3 लाख रूपया किसानों का था आपके बाप का नहीं, जिसे बड़ी ही चतुराई से पचाने की फ़िराक़ में लगे हो...क्या इसलिए मोतीपुर वालों ने आपको पैक्स अध्यक्ष चुना था ?जवाब देना होगा ?

    किसानों को उनका उचित दाम देना होगा. सचिव भी आपने फर्जीवाड़े से बना लिया, बेशर्मों शर्म करो, आप जैसे नियतखोरों के कारण किसान परेशान है, और पुरे पैक्स बिरादरी सहित अधिकारीयों पर भी संदेह की पुख्ता लकीर खींच रही है.

    बेशर्मों तैयार रहना संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिलेश गुरुभाई जी के दिशा निर्देश में बिहार इकाई के दरभंगा जिला अध्यक्ष अमर क्रांति करेंगे मोतीपुर पंचायत के पैक्स कार्यालय और अलीनगर प्रखंड के कार्यालय का घेराव। वही संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक फरमान खान ने भ्रष्टाचारियों को चेतावनी दी किसानों के साथ अत्याचार सब समाज एकता संगठन कदापि बर्दाश्त नहीं कर सकती!

    जब कभी अत्याचार होगा तो सब समाज एकता संगठन सर्वप्रथम उनके खिलाफ खड़ा हो जाएगा इसी बात को प्रदेश अध्यक्ष जेपी गुप्ता ने कहा कि सब समाज एकता संगठन भ्रष्टाचारियों से निपटने के लिए तैयार है चाहे कितना भी जोर लगा लो तुम्हारी काली करतूतों का पर्दाफाश करके रहेंगे भ्रष्टाचारियों।इसीलिए हमसे सावधान व सतर्क रहना।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.