Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। जनविश्वास यात्रा पहुंचने से पहले विधायक रोशनलाल वर्मा ने की जनसभा

    ---निगोही में जनविश्वास यात्रा के स्वागत में विधायक के साथ उमड़ी भीड़


    शाहजहाँपुर। योगी सरकार के कार्यों को गिनवाने निकली जनविश्वास यात्रा का निगोही पहुंचने पर तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा के नेतृत्व में भीड़ उमड़ पड़ी। विधायक ने रथ पर सवार होकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान भाजपा और रोशनलाल वर्मा जिंदाबाद के खूब नारे लगाए गए।

    योगी सरकार के पांच वर्षों के कार्यों को जनजन तक प्रचार के माध्यम से पहुंचाने के उद्देश्य से निकाली जा रही जनविश्वास यात्रा निगोही पहुंची। इससे पहले विधायक रोशनलाल वर्मा के आवाहन पर क्षेत्र के तमाम लोग उनके कार्यालय पर जमा हुआ। जहां यात्रा के पहुंचने से पहले विधायक रोशनलाल वर्मा ने सभी को सबोधित किया। 

    उन्होंने कहा कि पांच वर्ष में भाजपा सरकार ने विकास कार्यों को तबज्जो दी है। क्षेत्र का चहुमुखी विकास किया गया। उन्होंने कहा कि तिलहर की जनता ने उन्हें लगातार तीन बार विधायक बनाने का काम किया है। हमने भी सभी का हर पल साथ दिया है। उन्होंने दावा किया कि 2022 में फिर से भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है।तत्पश्चात जनविश्वास यात्रा लेकर बरेली के सांसद संतोष गंगवार, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, प्रावधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद निगोही पहुंचे। जहां विधायक रोशनलाल वर्मा ने रथ पर सवार होकर सभी के स्वागत किया। साथ ही नारे लगा रहे समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया।



    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.