Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हरदोई: अखिलेश यादव छांट रहे छोटे छोटे दलों को लेकिन किराए से नहीं बनती सरकार - नरेश अग्रवाल

    --पिछली सरकार को था मकबरे से प्रेम - नितिन अग्रवाल


    हरदोई: जो कमजोर होता है वही पड़ोसियों को आवाज देता है लेकिन विपक्ष यह जान ले कि किराए से सरकार नहीं बनती, अखिलेश यादव छोटे-छोटे दलों को आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता में वापस आने के लिए छांट रहे हैं यह बात पूर्व सांसद व भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने शनिवार को शहर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के दौरान उपस्थित लोगों से कही। 

    अग्रवाल ने कहा कि सवाल है जो सत्ता में आना चाहते हैं उनके जमाने में क्या होगा। मैं हिंदू धर्म में पैदा हुआ हूं तो मेरी भी जिम्मेदारी है। राजनीति में  अगली पीढ़ी जिम्मेदारी ले पाएगी या नहीं मैं सिर्फ यह पूछने आया हूं कि आज जब राष्ट्र खतरे में है हिंदू धर्म खतरे में है तो आप चुप क्यों हैं। सनातन धर्म की नींव ब्राह्मण ने रखी तो उसकी दीवार बनियों ने खड़ी की। 

    पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश व नेपाल में हिंदू आबादी घटी है उन्होंने कहा अब समय समस्याएं व तकलीफ बताने का नहीं जनपद की आठों विधानसभा सीटें जिताने का है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार में एक्सप्रेसवे और वाराणसी में कॉरिडोर बनाकर विकास कार्य हो रहे हैं। साढे 5 सौ साल की गुलामी हमने झेली है। विपक्ष बताए कि उसने क्या विकास किया। मैंने 42 साल की राजनीति में दो दो पीढ़ियां तैयार की अब हमें प्रत्याशी नहीं भाजपा को जिताना है। 

    विधानसभा उपाध्यक्ष व सदर विधायक नितिन अग्रवाल ने कहा कि प्रबुद्ध जन के आशीर्वाद से ही मैं 12 वर्ष के राजनीतिक जीवन में इस मंजिल पर पहुंचा हूं। मैंने सदैव पिता के साथियों, नौजवानों व जनता का सम्मान किया व हरदोई को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि मेरे खिलाफ चुनाव में ताल ठोंक रहे लोग बताएं कि उन्होंने हरदोई की जनता के लिए क्या किया। जनता जातिवाद पर चुनाव लड़ने वालों को स्वीकार नहीं करेगी। 

    समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकार को मकबरे से प्रेम था उन्होंने अयोध्या का नहीं आगरा का विकास किया। अग्रवाल ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग ने हमेशा चुनाव में दिशा दी है इसीलिए 50 हजार से ज्यादा मतों से सांसद जयप्रकाश को सदर विधानसभा से जितवाया। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने कहा कि हम ब्राह्मण तभी तक है जब तक हिंदू हैं। 

    मुस्लिम व ईसाई पर अगर आफत आएगी तो दूसरे देश हैं लेकिन हिंदुओं के लिए सिर्फ भारत है। प्रधानमंत्री मोदी ने संपूर्ण राष्ट्र को एक किया है। जिलाध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी के शाहाबाद विधानसभा सम्मेलन में सपा नेता व एमएलसी राजपाल कश्यप द्वारा सवर्णों को गालियां देने के बाद मंच से कहीं उन्होंने कहा कि पश्चिम में यादव सपा को वोट नहीं देता क्योंकि वहां वह मुस्लिम से पीड़ित है। 

    प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष सुख सागर मिश्र मधुर, वरिष्ठ भाजपा नेता रामअवतार शुक्ल, अनुराग मिश्र ने भी संबोधित किया। मंच का संचालन राम प्रकाश शुक्ल ने किया। मंच पर उपस्थित अन्य प्रमुख लोगों में पूर्व विधायक धर्मज्ञ मिश्र, अमलेंद्र नाथ मिश्र, धनंजय मिश्रा, मुकेश अग्रवाल, गंगा प्रसाद पाण्डेय, प्रियम मिश्र, जेपी अवस्थी, शैलेश अग्निहोत्री, सहित सम्मेलन में कई हजार प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।


    Initiate News Agency( INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.