Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: देवबंद पहुंचने पर सुमैया राना का जोरदार स्वागत

    --बीजेपी सरकार पर लगाया जनता से विश्वासघात का आरोप

    --एआईएमआईएम से होशियार रहने की दी सलाह।


    देवबंद: मशहूर शायर मुनव्वर राणा की पुत्री वह सपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुमैया राना का देवबंद पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सुमैया राना ने बीजेपी को निशाना बनाया साथ ही उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन से भी लोगों को होशियार रहने की सलाह दी।

    मंगलवार को मुलायम सिंह यूथ ब्रिगड के प्रदेश सचिव मुफ्ती असद कासमी के आवास पर पहुंची समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुमैया राना का यहां कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सुमैया ने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि बीजेपी का अब समय समाप्त हो गया है और आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है जिसके विकास को आज भी प्रदेश की जनता याद कर रही है और जनता ने इस सरकार को त्याग कर एक बार फिर अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार बनाने का निर्णय ले लिया है। 

    उन्होंने बीजेपी के सबका साथ सबका विकास और सब के विश्वास के नारे पर तंज करते हुए कहा कि यह सरकार के नारे जमीन पर कहीं नजर नहीं आते हैं। बीजेपी द्वारा विश्वास यात्रा निकाले जाने पर उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पिछले 5 सालों में जनता के साथ विश्वासघात करने का काम किया है, आज ये विश्वास जीतने का ढोंग कर रहे यह सब चुनावी हथकंडा है। 

    उन्होंने बीजेपी पर सभी वर्गों के लोगों का शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है युवा बेरोजगार हैं, किसानों को उनकी फसलों के वाजिब दाम नहीं मिल रहे है, छात्रों और सामाजिक लोगों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं। 

    उन्होंने कहा कि लोगों पर ज्यादती करने वाली इस सरकार का अब समय समाप्त हो गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने की अपील की और कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी की पॉलिसियों से लोगों को अवगत कराएं। 

    सुमैया राना ने ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के यूपी चुनाव में दस्तक देने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से होशियार रहने की सलाह दी और कहा कि मुसलमान किसी भी तरह के झांसे में आने वाले नहीं है, उन्हें एकजुट होकर प्रदेश में समाजवादी को मजबूत करना चाहिए क्योंकि समाजवादी ही वह पार्टी है जो सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलती है। 

    इस अवसर पर मुफ्ती असद कासमी, अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष राव मसिउल्लाह, राव शोएब ग्राम प्रधान नूनबाड़ी, ठाकुर ओम प्रताप सिंह, अजीम पधान, अनवर अंसारी, डॉ जुल्फिककार राणा आदि उपस्थित रहे।विदित हो कि सुमैया राना मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी और जानी मानी समाजिक कार्यकर्ता है।लखनऊ में सीएए और एनआरसी के खिलाफ चले लंबे धरने प्रदर्शन के दौरान सुमैया राना सुर्खियों में आई थी।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.