Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। बच्चो ने किया बड़ो को कोविड वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित

    --- बचपन स्कूल में कोविड नियमो के तहत बच्चो ने मनाया नया साल

    --- स्कूल प्रबंधक व स्टाफ ने बच्चों व अभिभावकों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएं


    शाहजहाँपुर। बचपन स्कूल के छात्र-छात्राओं ने पोस्टर के जरिए नए साल के स्वागत के दौरान कोरोना वायरस से सतर्कता का संदेश दिया। इस दौरान बच्चो ने बड़ो को कोविड वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित भी किया।

    बुद्धवार को महानगर की आवास विकास कालोनी स्थित बचपन स्कूल में साल के अंतिम दिन आने वाले नव वर्ष का स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने पोस्टर पर कोरोना सतर्कता के संदेश लिखे, साथ ही जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमें लोगों को कोरोना से बचाव के लिए 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी के बारे में बताया गया। स्कूल के प्रबंधक रिटायर्ड सीओ राम नरेश यादव ने बच्चों को सतर्क रहने और मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया। साथ ही ओमीक्रान के लक्षणों के बारे में भी जानकारी दी। 

    स्कूल की सह डायरेक्टर सुधा यादव ने बताया कि 3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष के आयु के बच्चों को टीका लगना शुरू हो जाएगा, साथ ही यह भी बताया कि बुजुर्गों को बूस्टर डोज भी लगाई जाएगी। उन्होंने बच्चों से अपील की कि वह अपने घरों में सभी को सतर्कता बरतने की अपील करें। कार्यक्रम में सुधा यादव ने बच्चों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं, साथ ही सेनेटाइजर का प्रयोग भी करते रहने की सलाह दी। इस मौके पर स्कूल प्रिंसिपल आकांक्षा श्रीवास्तव समेत स्टाफ के लोग मौजूद थे।



    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA) शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.