Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: तहसील और विद्युत विभाग की टीम ने नगर के बकायेदारों के खिलाफ चलाया अभियान, टीम की कार्रवाई से बड़े बकायेदारों में हड़कंप।

    देवबंद: बिजली के बकायेदारों के लिए एकमुश्त योजना और छूट लाभ योजना का प्रचार प्रसार कर रही विद्युत विभाग ने आज नगर में बकायेदारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई आरंभ कर दी है। एसडीएम के निर्देष पर तहसीलदार सुरेंदर प्रताप यादव के नेतृत्व तहसील प्रशासन के साथ पहुंची विद्युत टीम को देख कर बकायेदारों में हड़कंप मच गया। इस दौरान चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

    मंगलवार को तहसील प्रशासन एवं विद्युत विभाग द्वारा नगर के बड़े बकायेदारों के खिलाफ संयुक्त अभियान से बिजली बिल बकायेदारों में हड़कंप मच गया। एसडीएम दीपक कुमार के निर्देश पर तहसीलदार और उपखंड अधिकारी अमित त्यागी के द्वारा संयुक्त अभियान चलाकर बिजली का बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है तथा जिन लोगों पर बिजली का बिल बकाया है विद्युत विभाग ने उनका रिकवरी (फउ) जारी कर दी गई है। 

    एसडीओ अमित त्यागी ने बताया कि विद्युत विभाग के बड़े बकायेदारों के खिलाफ तहसीलदार और विभाग द्वारा लगातार अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि तहसील प्रशासन और विद्युत विभाग की टीम ने सुबह 8 बजे से बड़े बकायेदारों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। इस दौरान 4 लोगों को पकड़ा गया जिनके खिलाफ मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी।  इस दौरान शशिकांत पासवान, नरेंद्र अमीन और मंसूर अमीन आदि रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.