Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। डबल इंजन की सरकार में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर : राजेश यादव

    --पूर्व विधायक ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनता के बीच गिनवाईं भाजपा सरकार की खामियां

    ---पुवायां विधानसभा प्रभारी उपेन्द्र पाल सिंह ने भी पूर्व विधायक के लिए जुटाया जनसमर्थन


    शाहजहाँपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों के बीच जनसंवाद कार्यक्रम में भाजपा सरकार की तमाम खामियों को गिनाया साथ ही समाजवादी पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों का बखान किया।

    शुक्रवार को कटरा के पूर्व विधायक राजेश यादव ने जैतीपुर ब्लाक खंड के दर्जनों गांवों में जनसंपर्क करते हुए ग्रामीणों से आगामी चुनाव के लिए समर्थन जुटाया। इस दौरान उन्होंने तमाम नुक्कड़ सभाएं की और जन संवाद कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनी व उनके निराकरण के लिए अधिकारियों से तत्काल वार्ता की। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने चुनाव के दौरान जनता से जो वादे किये थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है। डबल इंजन की सरकार में महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच गई है जनता परेशान है, लेकिन सरकार मौन साधे हुये है।

    वहीं, पुवायां विधानसभा से सपा के संभावित उम्मीदवार उपेन्द्र पाल सिंह ने भी पूर्व विधायक के लिए ग्रामीणों के बीच समर्थन मांगा और चुनाव में राजेश यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उपेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता का दिवाला निकल गया है। सरकारी नौकरियां खत्म की जा रही हैं, विभागों को प्राइवेट हाथों में दिया जा रहा है। युवा बेरोजगार है, किसान परेशान है। उन्होंने आगामी 2022 में भाजपा को यूपी की सत्ता से बेदखल करने की हुंकार भरी। इस मौके पर क्षेत्र के तमाम लोग उपस्थित रहे।



    फ़ैयाज़ उद्दीन

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.