Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर। रईस अहमद को सपा पिछडा वर्ग की कमान, जिलाध्यक्ष समते सपाईयों ने दी बधाई

    बुलंदशहर। जहाँगीराबाद सपा के राष्ट्रीय अध्ययक्ष अखिलेश यादव के आदेश पर समाजवादी पार्टी पिछडा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षय डा0 राजपाल  कश्यप ने अनूपशहर निवासी  रईस अहमद को जनपद बलन्दशहर का सपा पिछडा वर्ग प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष मनोनित किया है। रईस अहमद पूर्व में कई बार सपा अल्पसंख्या सभा के जिला अध्यक्ष पद व जिला पंयाचत सदस्य भी रहकर पार्टी को मजबूती देने का काम किया है।  

    रईस अहमद के जिलाध्यक्ष बनने पर जहां सपा जिलाध्यक्ष राहुल यादव ने उन्हे फूलों का गुलदस्ता देकर बधाई दी है वही पूर्व विधायक होशियार सिंह,सपा जिला प्रवक्ता सुल्तान अंसारी, सपा जिला उपाध्यक्ष चै0 अजीत हिमाचल सिंह, सपा नगर अध्यक्ष परवेज आलम ने भी बधाई दी है। 

    नवनियुक्त जिलाध्यक्ष  रईस अहमद ने कहा कि जिस उम्मीद से मुझे पार्टी ने जिले की जिम्मेदारी दी है मे उसी उम्मीद से पार्टी की नितियों को जनजन तक व आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के घोषित प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लि, कार्य करूगा उन्होने कहा कि पिछडा वर्ग की सच्ची हितैषी यदि कोई पार्टी है तो वह समाजवादी पार्टी है क्योकि सपा मुख्यिा व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी ने हमेशा पिछडों के हक के लिये लडाई लडी है और उन के विकास के लि, कार्य किया है। पिछडे वर्ग के जिला अध्यक्ष रईस अहमद ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पिछडों की सरकार बनाने में अहम भूमिका रहेगी।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.