Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़: राज्यसभा सांसद ने कहा डिप्टी सीएम ने दिया होगा मथुरा को लेकर बयान क्योंकि डिप्टी सीएम उसी लाइन के आदमी है।

    --राज्यसभा सांसद हरद्वार दुबे ने डिप्टी सीएम मौर्या के अबकी बार मथुरा की बारी वाले बयान पर कहा-भाजपा ने तो मथुरा को लेकर नहीं कहा है न किसने कहा है? 

    --मेट्रो को लेकर अखिलेश द्वारा किए गए ट्वीट पर कहा कि यदि ब्रह्माण्ड में कोई रचना हुई होगी तो अखिलेश यादव कह रहे होंगे हम करके आये थे। कोई भी ब्रह्मांड में रचना होने से रह गई तो अखिलेश यादव के कारणों से रह गई


    अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राज्य सभा सांसद हरद्वार दुबे से सवाल किया गया कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा मथुरा को लेकर कहा गया था कि अबकी बार मथुरा की बारी है। 

    इस सवाल के जवाब पर राज्य सभा सांसद ने कहा कि भाजपा ने तो नहीं कहा है न किसने कहा है? मीडिया ने जवाब देते हुए कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है। मथुरा का बयान डिप्टी सीएम केशव का अपना व्यक्तिगत विचार होगा। क्योंकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य उसी लाइन के आदमी है कहा अरे वही नेता है इन्होंने नेता रहते हुए पहले विश्व हिंदू परिषद में कार्य किए हैं।

    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में आए भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हरद्वार दुबे ने समाजवादी पार्टी द्वारा कानपुर मेट्रो को लेकर किये गए ट्वीट के बाद मीडिया के सवाल के जबाब में सांसद हरद्वार ने कहा कि यदि ब्रह्माण्ड में कोई रचना हुई होगी तो अखिलेश यादव कह रहे होंगे हम करके आये थे। कोई भी ब्रह्मांड में रचना होने से रह गई तो अखिलेश यादव के कारणों से रह गई। 

     हरद्वार दुबे (राज्यसभा- सांसद)

    यह उनके कहने की उनकी आदत है। क्या किया यह आप भी जानते हो। उन्होंने यह किया कि आगरा एक्सप्रेसवे को 35 किलोमीटर अपने लोगों को लाभ देने के लिए बढ़ा दिया, उनका हृदय स्थल है वो। वह कहीं कुछ किए हो तो बताओ। जो जगह जहां पर एक्वायर ही नहीं हुई वह सड़क का शिलान्यास कर दिए। नाम लेना और काम होना दोनों में बड़ा अंतर है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.