Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: क्रिसमस के उपलक्ष्य में मोतीझील से विशेष रैली का आयोजन, रैली का जगह-जगह हुआ स्वागत

    कानपुर: क्रिसमस के उपलक्ष्य में पादरी एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की ओर से कानपुर में मोतीझील तुलसी उपवन से  विशेष क्रिसमस रैली का आयोजन किया गया रैली में पूरे मशीह समाज के लोग अपने अपने दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों के साथ प्रभु यीशु मसीह के जन्म की झांकियों को सजा कर एवं बच्चों को सेंटा क्लॉस एवं फरिश्ते के रूप में सजाकर हाथों में तिरंगे झंडे और क्रॉस को गुब्बारे लिए हुए अपने-अपने वाहनों में प्रभु येशु मसीह के जन्म के गीत गाते हुए बड़ी संख्या में रैली में सम्मिलित हुए पूरे शहर की शांति और खुशहाली के लिए प्रार्थना के साथ रैली को मोती झील तुलसी उपवन से शुरू किया गया। 



    रैली में सभी लोग बड़े जोश के साथ यीशु मसीह की जयजयकार करते हुए और क्रिसमस गीतों को गाते हुए एवं पूरे शहरवासियों को क्रिसमस एवं आने वाले नए वर्ष की बधाइयां देते हुए निकले। गया। रास्ते में लोगो ने रैली को रास्ता देते हुए एक तरफ रुककर रैली को देखा और घरों से लोग अपने हाथो को हिलाते हुए रैली का अभिवादन किया। जगह जगह रुककर देश और शहर की शांति व खुशहाली के लिए प्रार्थनाएं की गई।

    रैली के आयोजक पादरी एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के महासचिव पादरी जितेंद्र सिंह ने ये बताया कि इस क्रिसमस रैली को निकालने का यही मकसद है की पूरा मसीह समाज मिलकर अपने पूरे शहर के लोगो को क्रिसमस और नववर्ष की बधाई दे रहा है और ये प्रार्थना हैं की आने वाला नया साल पूरे शहर, प्रदेश और देश के लिए आशिषों और खुशियों से भरा हो और हम सभी भारतवासी और भी ज्यादा आपसी प्रेम भाईचारे एवम शांति, समृद्धि और खुशहाली मे बढ़ते चले जाएं। 

    रैली मे प्रमुख रूप से पादरी जितेंद्र सिंह, संजय ऑलविन, अनिल गिलवर्ट, पादरी सैमुअल सिंह, ए. बी. सिह, प्रदीपराव, पारसनाथ, साजू एलियास, किशनलाल, सैमसन मसीह,  सैमुअल कुमार, हनन्याह पानी,राकेश मैसी, भीम सिंह,ब्रजेश कुमार  हैरी सिंह, रवि कुमार, पादरी इंद्रकुमार,संदीप मसीह,  सैम कुमार, पादरी डी. के सागर,राजू ऑलविन,  विजय मोहन रविंद्र सिंह, जय कुमारजैकब, अजय दयाल, संजय राज, पप्पू यादव, राजकुमार साइमन, राजस्वामी, एवम सैकड़ों की संख्या में लोग थे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.