Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। स्कूल में घुसा तेंदुआ,परीक्षा देने के लिए कमरे में घुसे छात्रों पर तेंदुए ने बोला जानलेवा हमला, छात्र की हालत नाजुक, दर्जनों घायल, सीसीटीवी आया सामने

    अलीगढ़। जी हां एक खतरनाक तेंदुआ चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज के दूसरी मंजिल के कमरा नंबर 10 के अंदर जाकर बैठ गया। जैसे ही छात्र अर्धवार्षिक परीक्षा देने के लिए कमरा नंबर दर्ज के अंदर घुसे उसी दौरान कमरे के अंदर बैठे खतरनाक तेंदुए ने छात्रों के ऊपर झपट्टा मारते हुए अपने पंजों से वार कर दिया। झपट्टा मारकर पंजों से किए गए वार के बाद एक छात्र को तेंदुए ने बुरी तरह से अपनी गिरफ्त में ले लिया। तो वही साथ में मौजूद और छात्रों ने झपट्टा मारकर लक्की पर किए गए पंजों से हमले के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई। स्कूल में घुसे तेंदुए की सूचना वन विभाग के कर्मचारियों को दी गई। जबकि स्कूल के अंदर घुसे तेंदुए की खबर मिलने के 2 घंटे बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। तो वही स्कूल के अंदर घुसकर छात्रों पर आतंक मचाने वाले खतरनाक तेंदुए का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है।

    यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना क्षेत्र के कस्बा छर्रा स्थित निहाल सिंह इंटर कॉलेज के अंदर एक खतरनाक तेंदुआ उस वक्त हो गया। जब छात्र स्कूल के कमरों में बैठकर परीक्षा दे रहे थे। तेंदुए के स्कूल की दूसरी मंजिल पर बने कमरा नंबर 10 में अचानक स्कूल के अंदर पहुंचते ही अर्धवार्षिक परीक्षा दे रहे छात्रों के ऊपर खतरनाक तेंदुए ने अपने पन्नजो से हमला बोल दिया। तेंदुए द्वारा छात्रों पर किए जा रहे हमले में तेंदुए के पंजे से 1 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। तो वही दर्जनों छात्र तेंदुए के हमले से घायल हो गए। कमरों में बैठकर परीक्षा देते रहे छात्रों ने अचानक स्कूल में घुसे तेंदुए को देख बच्चों में खौफ का माहौल पैदा हो गया। तेंदुए के अचानक स्कूल में पहुंचने के बाद स्कूल में भगदड़ मच गई। छात्र तेंदुए से अपनी जान बचाने के लिए तितर-बितर हो गए। घायल छात्र को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया गया है। तो वही स्कूल के अंदर घुसे तेंदुए की सूचना थाना पुलिस के साथ साथ वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। स्कूल में तेंदुए घुसने की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई लेकिन इलाका पुलिस को दी गई सूचना के 2 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस और वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा स्कूल के अंदर घुस कर बैठे तेंदुए को निकालने की कोशिश की जा रही है। कॉलेज प्रबंधक योगेश्वर सिंह का कहना है कि स्कूल के अंदर तेंदुआ घुसने की सूचना 8:30 बजे मिली थी तेंदुए की सूचना मिलते ही वन विभाग और इलाका पुलिस को सूचना दे दी गई थी। लेकिन सूचना के 2 घंटे बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंची।


    आपको बता दें, ग्राम बरौली निवासी हाईस्कूल के छात्र लकी राज सिंह 15 पुत्र खगेन्द्र सिंह को देंदुए ने  झपट्टा मारते हुए स्कूल के कमरे में गिराकर अपने पंजों से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। छात्र लक्की पर तेंदुए का हमला होते देख बच्चों में भगदड़ और चीख पुकार मच गई।तो वही मौके से भागकर छात्रों ने गिरते पड़ते अपनी जान बचाई। थोड़ी ही देर में स्कूल के अंदर घुसे तेंदुए की खबर पाकर हजारों की तादाद में लोग मौके पर पहुंच गए।स्कूल में घुसकर तेंदुए द्वारा छात्रों पर किए गए हमले की सूचना मिलते ही छात्रों के परिजन सहित स्कूल प्रबंधन भी मौके पर स्कूल पहुंच गए। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में परीक्षा देने के लिए स्कूल में गए छात्रों पर कमरे के अंदर बैठे खतरनाक तेंदुए के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। जी हां थाना छर्रा क्षेत्र के कस्बा छर्रा स्थित एक इंटर कॉलेज के अंदर बुधवार की सुबह खतरनाक तेंदुआ घुस गया। तो वही रोज की भांति छात्र अर्धवार्षिक परीक्षा देने के लिए स्कूल पहुंचे थे।तभी चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज की दूसरी मंजिल के कमरा नंबर 10 में पहले से ही अंदर घुसकर कमरे में बैठे खतरनाक तेंदुए ने परीक्षा के दौरान स्कूल के कमरों में परीक्षा देने के लिए पहुंचे परीक्षा दे रहे छात्रों के ऊपर तेंदुए ने हमला बोल दिया। तेंदुए द्वारा झपट्टा मारकर पंजों से छात्रों पर किए गए हमले में बरौली निवासी एक छात्र लक्की गंभीर रूप से घायल हो गया। तेंदुए द्वारा छात्र पर किए गए हमले के बाद घायल छात्र को उपचार के लिए आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। परीक्षा दे रहे छात्रों पर तेंदुए द्वारा किए जा रहे हमले के बाद स्कूल के अंदर खतरनाक तेंदुए को देख कर छात्रों में भगदड़ मच गई। स्कूल में अचानक आए तेंदुए को देखकर छात्रों में खौफ का माहौल पैदा हो गया। परीक्षा दे रहे छात्र परीक्षा छोड़ अपने ऊपर तेंदुए द्वारा किए जा रहे हमले को लेकर तितर-बितर हो गए। तो वही इंटर कॉलेज में तेंदुए घुसने की सूचना पर आसपास के हजारों की तादाद में लोग स्कूल में घुसे तेंदुए को देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। जबकि स्कूल में तेंदुआ के द्वारा घुसकर किए गए हमले में कई छात्र गंभीर रूप से घायल हैं। स्कूल में तेंदुआ घुसने के बाद चारों तरफ अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जबकि स्कूल में मौजूद तेंदुए को इलाका पुलिस सहित वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा स्कूल में घुसकर बैठे तेंदुए को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

    निहाल सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल ने जानकारी देते हुए बताया कि आम दिनों की तरह ही आज भी कॉलेज जब सुबह खुला तो उसके बाद बच्चों का कॉलेज में आने का सिलसिला शुरू हो गया।जब बच्चे कॉलेज में आ रहे थे। उसी समय एक तेंदुआ भी कॉलेज में अंदर आ गया। उसने एक बच्चे को भी घायल कर दिया। बच्चे को ज़्यादा चोट नहीं आई है।सरकारी अस्पताल में भेजकर उसका इलाज करा दिया गया है। कॉलेज के कमरा नम्बर 10 में तेंदूआ मौजूद है। हम लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों व स्थानीय पुलिस को भी इस बाबत सूचित कर दिया था।

    तेंदुए के हमले से घायल हुए छात्र लखिराज ने बताया कि सुबह जब कॉलेज में गया। तो मैंने जैसे ही क्लास में एंट्री ली। उसी समय देखा कि सामने तेंदुआ बैठा हुआ है, में पलटकर जब भगा तो उसने पीछे से हमला कर दिया। जिसमें मेरे चोट आ गयी और में घायल हो गया।

    जबकि क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि देर सुबह इलाके में घूमते हुए तेंदुए को देखा गया था। तेंदुआ को देखने के बाद ग्रामीणों में भगदड़ मच गई थी। जिसके बाद क्षेत्रों के जंगलों में अचानक घुसाए तेंदुए को तलाश किया गया था। लेकिन ग्रामीणों की तलाश से पहले ही तेंदुआ जंगलों से कहीं निकल गया था।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.