Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। गृह मंत्री अमित शाह ने अपने चिर परिचित अंदाज में की जनसभा आयोजित, कहां अलीगढ़ वालों को क्या हुआ उनके साथ हाथ खड़े करो और बोलो जय

    --अमित शाह की जनसभा में भाजपा नेत्री ने अमित शाह न्याय दो के नारे लगाएं गए, मांगा न्याय

    --महिलाओं के द्वारा अमित शाह से न्याय मांगने की गुजारिश की हाथों में पट्टी लेकर महिलाओं के द्वारा अमित शाह की ओर इशारा किया तो अन्य भाजपाई गुस्सा हो गए। 

    --अलीगढ़ में दहाड़े अमित शाह, विपक्षियों को  दंगाई बता 2022 में खदेड़ने की कही बात,

    --गृह मत्री ने जनसभा में जिन्ना का जिक्र करते हुए जिन्ना को लेकर विपक्ष पर बोला हमला

    --गृह मत्री ने समाजवादी पार्टी के निजाम का मतलब बताते हुए निजाम की स्पेलिंग NIZM बताई और कहा 

    --निजाम का मतलब N से नसरुद्दीन, I से इमरान मसूद, Z से आजम खान जबकि M का मतलब मुख्तार अंसारी बताया

    --बसपा,सपा, कॉंग्रेस, बबुआ,बुआ ओर बहनजी या विपक्ष का कोई भी बीजेपी के सिवा उत्तर प्रदेश का भला नहीं कर सकता। 


    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में देश के गृहमंत्री अपने तयशुदा टाइम से कुछ देर विलंब के बाद ताले और तालीम की सरजमीं ताला नगरी स्थित संत फिडेलिस मैदान में जन विश्वास रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जनसभा को संबोधित करने से पहले अलीगढ़ की जनता से जयकारे लगाने के लिए बोला गया। 

    तालियों की गड़गड़ाहट और जनता की आवाज न सुनते देख अमित शाह ने मंच से कहा अरे भाई अलीगढ़ के लोगों की आखिर आवाज को क्या हो गया है। जो अलीगढ़ के लोगों की आवाज नहीं निकल रही। जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में इस बार विजय का संकल्प लेते हुए प्रभु श्री राम का जयकारा लगा जय श्री राम का उद्घोष करते हुए 2022 विधानसभा चुनाव में जयकारा लगाने वाले लोगों के द्वारा योगी को प्रदेश में मजबूत करने का काम किया जाएगा। 

    गृह मत्री ने जयकारों के साथ जनसभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान के जनक जिन्ना का जिक्र करते हुए जमकर विपक्षियों पर तंज कसे गए। गृहमंत्री की जनसभा के दौरान मंच पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य राज्यसभा सांसद ठाकुर जयवीर सिंह समेत अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम सहित कई अन्य लोग मंच पर मौजूद रहे।

    जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के हरदुआगंज क्षेत्र में स्थित ताला नगरी का है। जहां आज देश के गृह मंत्री अमित शाह व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के द्वारा विशाल जनसभा को सम्बोधित किया गया, देश के गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा जमकर समाजवादी पार्टी पर तंज कसे गए अमित शाह के द्वारा समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाते हुए। 

    कहा समाजवादी पार्टी के द्वारा हमेशा तीन चीजों को अपनाया गया है परिवारवाद पक्षपात और पलायन के सहारे समाजवादी पार्टी सरकार के द्वारा हमेशा चंद लोगों का ही सहयोग किया लेकिन मौजूदा सरकार में भाजपा के द्वारा सबका साथ सबका विकास किया मौजूदा हालातों में भाजपा सरकार को सभी के द्वारा सहयोग करना चाहिए जिससे भाजपा एक बार भी 300 से ज्यादा सीटें ला सके।

    वहीं दूसरी ओर अमित शाह के संबोधन के दौरान भाजपाइयों के द्वारा ही न्याय दो के नारे लगाए गए भाजपा की रैली में मौजूद महिलाओं के द्वारा अमित शाह से न्याय मांगने की गुजारिश की हाथों में पट्टी लेकर महिलाओं के द्वारा अमित शाह की ओर इशारा किया तो अन्य भाजपाई गुस्सा हो गए। उनके द्वारा मौजूदा महिलाओं को सभा से खदेड़ने की कोशिश की गई मीडिया कर्मियों को कैमरे को देख भाजपाई शांत नजर आए। 

    देश के गृहमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में इस बार बीजेपी 300 के पार जाएगी। तो वहीं सपा सरकार में बाहुबली जनता को परेशान करते थे।लेकिन उत्तर प्रदेश में जबसे योगी की सरकार बनी उसके बाद से प्रदेश में कोई बाहुबली नहीं है। 

    क्योंकि योगी में प्रदेश में पनप रहे बाहुबलियों को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके साथ ही सपा बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा गया कि इन तीनों पार्टियों में से यूपी का भला कोई सरकार नहीं कर सकती हैं। जबकि भाजपा ने यूपी की जनता से जो वादे किए गए थे उन वादों पर खरा उतरते हुए पूरा किया गया है।

    इसके साथ कहा वहीं बीजेपी जो कहा उसको करके दिखाया है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटाने के साथ उखाड़ फेंकने का काम बीजेपी ने किया। तो वही आतंकवाद को खत्म करते हुए आतंकवाद का सफाया करने का काम भी बीजेपी के द्वारा किया गया। जबकि बीजेपी सरकार में आतंकवादियों को उनके घरों में घुसकर मारा गया है।

    जिन्ना का जिक्र करते हुए जिन्ना को लेकर विपक्ष पर तंज कसते हुए गृह मत्री ने कहा इनको बाबूजी कल्याण सिंह याद नहीं आते हैं। विपक्ष को केवल जिन्ना याद आता है जिन्ना याद आता इनको। गृह मंत्री ने जनता से पूछा और कहा जिन्ना की बात करने वालों इनको बताओ ओर जिन्ना का महिमामंडन करने वाले लोगों को वोट नहीं देने की जनसभा में मौजूद लोगों से अपील की गई। इसके साथ ही कहा बसपा,सपा, कॉंग्रेस, बबुआ,बुआ ओर बहनजी या विपक्ष का कोई भी बीजेपी के सिवा उत्तर प्रदेश का भला नहीं कर सकता। 

    जबकि समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में एक निजाम बना कर रखा है जिस निजाम की स्पेलिंग NIZM हैं। कहा इस समाजवादी के निजाम का मतलब है। N से नसरुद्दीन,I से इमरान मसूद,Z से आजम खान। जबकि M का मतलब मुख्तार अंसारी बताया गया। जनता से सवाल किया कि यूपी में अब मुख्तार और आजम खान जैसे लोगों का शासन चाहते हैं क्या?

    जनता से अपील करते हुए गृह मंत्री ने कहा अयोध्या का राम जन्म भूमि बनाने वाला योगी और मोदी का शासन चाहिए तो उसके लिए चुनाव के दौरान लोगों को कमल के निशान का सामने वाला बटन दबाना पड़ेगा उसके बाद ही अयोध्या में राम जन्मभूमि बनाने वाले योगी और मोदी का शासन यूपी में मिल पाएगा। इसके साथ ही यूपी में 300 से ज्यादा सीट का सत्ता में वापस लाना पड़ेगा।

    आपको बता दें गृहमंत्री अपने निर्धारित समय से 1 घंटे की देरी से अलीगढ़ में पहुंचे अमित शाह व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के द्वारा विपक्षियों पर जमकर सवाल खड़े की है उनके द्वारा सपा सहित कांग्रेस को दंगाइयों की सरकार बताया है वहीं दूसरी और अमित शाह के द्वारा आज अलीगढ़ के ताला नगरी में सभा को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर दंगा कराने के आरोप के साथ साथ तमाम तरह के तंज कसे हैं।

    दूसरी ओर सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से रैली स्थल पर मंच से लेकर कॉटेज, दीर्घा, गैलरी, वाहन पार्किंग व हेलिपैड की सुरक्षा के लिए 30 मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं, जिन्हें अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। रैली स्थल से लेकर शहर भर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। बाहरी जिलों से फोर्स उपलब्ध बुलाया गया था।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.