Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। हाई प्रोफाइल घर की बहू के द्वारा सुसाइड करने का मामला आया सामने

    कानपुर। बीते 19 नवंबर को हाई प्रोफाइल घर की बहू के द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया था जिस में मृत का आंचल खरबंदा के पिता पवन ग्रोवर ने कानपुर प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर बताया कि 2 साल पहले सूर्य खरबंदा से बेटी की शादी करी गई थी।  

    उसके बाद उन लोगों ने दहेज की मांग को लेकर बेटी के साथ मारपीट करते थे और उसको जान से मारने की धमकी देते होते हैं और 19 11 2021 की रात को साजिश के तहत सूर्यांश खरबंदा और उनकी मां ने मेरी बेटी की हत्या कर उसके शव को फांसी पर लटका दिया था।  

    हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर सूर्यांश और उसकी मां को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया था और उसको जेल भेज दिया था उसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से वीडियो और ऑडियो वायरल होने शुरू हुए जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर अपनी सफाई देते नजर आए तो वही आज प्रेस क्लब में मृतिका आंचल खरबंदा के पिता पवन ग्रोवर ने बताया कि मेरी बेटी की हत्या करी गई है और पैसा उज्जवल लेकर सुफियान खरबंदा अपनी मां के साथ भाग गया था।  

    नजीराबाद पुलिस इसमें सही से जांच नहीं कर रही है और बाकी नामजद बचे हुए आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है हम यह मांग करते हैं कि जो भी इसमें आरोपी हो उनको पुलिस सख्त से सख्त सजा दें और उनको जेल भेजें अगर पुलिस कार्रवाई में लापरवाही करती है और हमें न्याय नहीं मिलता है तो हम सुसाइड भी करेंगे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.