Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमरोहा। दिल्ली लखनऊ हाईवे पर भयानक हादसा

    .......हरियाणा फरीदाबाद से बरेली दवाई लेने जा रहा था परिवार हुआ हादसे का शिकार

    ....... पुलिस की सतर्कता से आनन-फानन में घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

    ....... हादसे के बाद हाईवे पर लगा लंबा जाम खुलवाने में जुटी पुलिस

    अमरोहा। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर स्थित कस्बा जोया में दिन निकलते ही रोडवेज बस व कार की टक्कर हो गई जिसकी वजह से कार सवार 3 लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हुई है इस मामले में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

    विजय राणा पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरोहा

    बता दें कि अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर स्थित कस्बा जोया का यह पूरा मामला है जहां पर हरियाणा का  एक परिवार बरेली दवाई लेने फरीदाबाद से बरेली जा रही एक राजकुमार अरोड़ा की कार में सवार उनका परिवार हादसे का शिकार हो गया , जोया क्षेत्र में बरेली डिपो की रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार दो लोगों की मौत हुई है। 

    जबकि 3 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं इस पूरे मामले में दो लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है , मामले की जानकारी मिलते ही डिडौली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और वैधानिक कार्रवाई शुरू करते हुए मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उनका इलाज चल रहा है, हादसे की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी  विजय राणा ने बताया  इसमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है जिनको को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

    एम हारिस                                                                                         

    Initiate News Agency (INA) , अमरोहा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.