Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बुलंदशहर। यूपी में कांग्रेस की लहर, भाजपा ने युवाओं को ठगा : श्रीनिवास

    --कांग्रेस की युवा और किसान पंचायत में उमड़ा सैलाब, भाजपा को यूपी से उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प


    बुलंदशहर। युवा कांग्रेस की शुक्रवार को छतारी में युवा - किसान पंचायत ऐतिहासिक हुई । क्षेत्र के हजारों युवाओं और किसानो का पंचायत में सैलाब उमड़ पड़ा । पंचायत में शिकारपुर विधानसभा सहित यूपी से भाजपा को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। 

    मुख्य अतिथि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने संबोधित करते हुए कहा कि युवा किसान पंचायत में उमड़ा सैलाब बता रहा है कि यूपी में परिवर्तन तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसान, युवाओं और मजदूरों को छला है लेकिन इस बार युवा और किसान भाजपा से हिसाब करेंगे। श्रीनिवास बीवी ने कहा कि कांग्रेस ही किसानो और युवाओं की हितैषी है । उन्होंने कहा कि शिकारपुर पर युवा ऐतिहासिक बदलाव करेंगे और परिवर्तन की गाथा लिखेगा । 

    उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। श्रीनिवास बीवी ने लोगों से जियाउर्रहमान को मजबूत करने और हर तरह से समर्थन करने का आव्हान किया। वह भाजपा और सपा, बसपा पर जमकर बरसे। अभिनेत्री अर्चना गौतम ने महिलाओं पर अत्याचार का मुद्दा उठाया और भाजपा को भगाने का आव्हान किया । उन्होंने कहा कि प्रियंका  गांधी ही यूपी में किसान, नौजवान, महिलाओं की उम्मीद हैं, उन्हे मजबूत करना होगा ।


    पंचायत को प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जियाउर्रहमान एडवोकेट, चौ श्योपल सिंह, डॉक्टर शुएब, राष्ट्रीय सचिव हेमंत ओगले, मोहित चौधरी, डॉक्टर शाखावत, हाजी सलीम, रिजवान खान, रतन भारद्वाज, माबूद खान आदि मौजूद रहे ।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.