Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। 30 दिसंबर को अमित शाह की रैली में लोधी समाज नहीं लेगा हिस्सा किया बहिष्कार, बहिष्कार करने की अपील करते हुए दी गई चेतावनी

    अलीगढ़। 30 दिसंबर को अमित शाह की रैली से पहले लोधी समाज के लोगों ने जन आक्रोश जनसभा का आयोजन किया गया लोधी समाज ने जन आक्रोश जनसभा में 30 दिसंबर को अमित शाह की होने वाली रैली को लेकर बहिष्कार कर दिया। इसके साथ ही अमित शाह की रैली में हिस्सा लेने से भी मना कर दिया हैं।

    अलीगढ़ जिले में भाजपा के दो गुटों के बीच जमीन पर जबरन कब्जा करने को लेकर आमने सामने फायरिंग हुई थी। आमने सामने हुई फायरिंग में 2 लोगों को गोली लगी थी। कोतवाली बन्नादेवी थाने में दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया था। लोधी समाज का आरोप है भाजपा पार्टी के एक राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के इशारे पर लालजी वर्मा और उसके बेटों के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई हो रही है। पुलिस ने लालजी समेत उसके बेटों को जेल में डाल दिया है। जब तक बीजेपी पार्टी राष्ट्रीय कार्यकारिण सदस्य को पार्टी से निष्कासित नहीं करती तब तक लोधी समाज का जनाक्रोश आंदोलन जारी रहेगा। लालजी वर्मा उनके पुत्र नरेंद्र वर्मा व उसके दो साथियों पर हुई कार्रवाई के विरोध में लोधी समाज 30 दिसंबर को तालानगरी में होने वाली अमित शाह की जनसभा बहिष्कार करते हुए रैली में में हिस्सा नहीं लेगा। लोधी समाज ने यह निर्णय जवां क्षेत्र में अखिल भारतीय लोधी महासभा की आक्रोश बैठक में मेमड़ी चौराहा स्थित पीतांबर गेस्ट हाउस में संयुक्त रूप से लिया गया।

    पुष्पेंद्र लोधी जिला पंचायत सदस्य

    जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता लालजी वर्मा सहित उनके बेटे नरेंद्र वर्मा और उसके दो साथियों पर हुई कार्रवाई के विरोध में लोधी समाज 30 दिसंबर को तालानगरी में होने वाली अमित शाह की जनसभा में हिस्सा नहीं लेने का निर्णय लेते हुए बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। 30 दिसंबर को अमित शाह की रैली को लेकर निर्णय जवां क्षेत्र में अखिल भारतीय लोधी महासभा की आक्रोश बैठक में मेमड़ी चौराहा स्थित पीतांबर गेस्ट हाउस में संयुक्त रूप से लिया गया। लोधी समाज के जनसभा में अमित शाह की रैली का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही कि भाजपा पार्टी के एक राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के इशारे पर यह सारी कार्रवाई हो रही है। जब तक पार्टी उसे निष्कासित नहीं करती आंदोलन जारी रहेगा। महासभा के जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि बरौली विधानसभा में समाज के लिए मान सम्मान की लड़ाई लड़नी है। इसके लिए सभी समाज एकजुट हो। सुभाष लोधी ने कहा कि अब की बार समूचा पिछड़ा व अनुसूचित समाज सरकार के खिलाफ वोट करेगा। लोधी समाज के प्रवक्ता सत्य प्रकाश वर्मा ने कहाकि प्रदेश में दलित व वंचित समाज पर अत्याचार बढ़ रहा है, जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण लालजी वर्मा उनके बेटे नरेंद्र वर्मा व उसके दो साथियों पर राजनैतिक दबाव में एक तरफा कार्रवाई कर उन्हें जेल में डाल दिया गया है। जब तक उनके साथ इंसाफ नहीं होगा। तब तक लोधी व दलित समाज आंदोलन करता रहेगा। 

    जिला पंचायत सदस्य अतरौली वार्ड नंबर 8 पुष्पेंद्र लोधी ने कहा कि लोधी समाज के लाल जी वर्मा के ऊपर हथियारों से पूर्व जिला पंचायत सदस्य पिंका ठाकुर ने हमला किया और कार्रवाई से बचने के लिए खुद को स्वयं गोली मार ली। पुलिस ने लाल जी वर्मा  के बेटे को गोली लगने के बाद पहले एफआई आर दर्ज नहीं की। बल्कि पुलिस ने पकड़ कर जेल में डाल दिया। पुलिस की एकतरफा कार्रवाई से लोधी समाज सहित कई वर्गों में जनआक्रोश है। जन आक्रोश जनसभा के माध्यम से लोधी समाज सहित कई वर्गों के लोगों की प्रदेश के यूपी के मुख्यमंत्री से मांग की है कि अलीगढ़ जिले बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य आरपी सिंह ठाकुर के इशारों पर लालजी वर्मा और उसके बेटों के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इशारों पर अलीगढ़ जिले में भूमाफिया पनप रहे हैं और बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय को देख रहे सदस्य का भू माफियाओं को संरक्षण प्राप्त है। लोधी समाज की मांग है कि बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य को तत्काल कार्रवाई कर बर्खास्त कर हटाया जाए। अगर बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई। तो लोधी समाज सहित दलित वर्ग और अन्य वर्गों के लोग जब तक जनाक्रोश आंदोलन करते रहेंगे। जब तक आरपी सिंह ठाकुर को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निष्कासित नहीं किया जाता। सदस्य के खिलाफ कार्यवाही कर लाल जी वर्मा को न्याय दिलाया जाए। इसके साथ ही चेतावनी देते हुए लोधी समाज ने कहा कि आगामी 30 दिसंबर को होने वाली अमित शाह की रैली से पहले अगर लालजी वर्मा और उसके बेटों को न्याय नहीं मिला तो संपूर्ण लोधी समाज अमित शाह की जनसभा सहित रैली का बहिष्कार करेगा। जिला पंचायत सदस्य पुष्पेंद्र लोधी ने कहा कि हमारा समाज किसी भी क्षत्रिय समाज के प्रत्याशी को वोट नहीं देगा।  समाज के सभी लोगों से संगठित रहकर लालजी वर्मा के परिवार की लड़ाई लड़ने की अपील की गई हैं।

    अजय कुमार

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.