Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: संस्था समय समय पर क्षेत्रवासियों के हितो के लिए काम कर रही है: डा0 अजीम

    --इस्लामिया डिग्री कालेज में सोमवार को फ्री कोविड टीकाकरण कैंप का किया गया आयोजन

    देवबंद: इस्लामिया डिग्री कालेज के आई.एच.एम ओडिटोरियम में सोमवार को जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों द्वारा फ्री कोविड टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। सोमवार को कोविड टीकाकरण कैंप में 18 वर्ष से उपर के छात्र-छात्राओं एंव अन्य लोगों को कोरोना प्रथम एंव द्वितीय टीका लगाया गया। 

    तथा क्षेत्र के लोगों को जागरूक किया गया ताकि लोग अधिक से अधिक कैंप के जरिये वैक्सिनेशन करा सकें। संस्था अध्यक्ष डा0 अजीम उल हक ने कैंप का उदघाटन करते हुए कहा कि इस्लामिया एजुकेशनल एण्ड चैरिटेबल सोसायटी स्वास्थय सेवाओं को जनता तक पहुंचाने के मिशन के लिए लगातार प्रयासरत है। तथा फ्री कैंप लगवाया जाना इसी कडी का हिस्सा है। 

    उन्होने बताया कि इससे पहले भी आयुष्मान कार्ड योजना के अन्र्तगत लाभार्थियो को 5 लाख रूपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा हेतू आयुष्मान कार्ड बनवाये गये थे। संस्था समय समय पर क्षेत्रवासियों के हितो के लिए काम कर रही है। वैक्सिनेशन प्रक्रिया के दौरान रजिस्ट्रेशन कक्ष एंव औबजर्वेशन रूम में कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया। कैंप के दौरान 250 लोग ने वैक्सिनेशन कैंप के दौरान कोरोना का टीका लगवाया। इस अवसर पर डा0 शिवानी, डा0 सार्थक, डा0 दीपक, हिशाम खान, शाहबाज सिददीकी, अब्दुल शमी आदि उपस्थित रहे।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.